scriptJammu-Kashmir : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, कुलगाम में 1 आतंकवादी ढेर | Jammu-Kashmir : Encounter between security forces and terrorists 1 terrorist killed in Kulgam | Patrika News
क्राइम

Jammu-Kashmir : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, कुलगाम में 1 आतंकवादी ढेर

सेना को मिली थी कुलगाम में 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना
इलाके में सोमवार सुबह से सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है
कठुआ के हीरानगर में भी जारी है सेना का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन

Apr 27, 2020 / 10:55 am

Dhirendra

c057662d-86d3-48cb-9a0c-949ae201349a.jpg
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ आज सुबह से जारी है। इस बीच कुलगाम ( Kulgam ) के लोअरमुंडा इलाके में सेना ने 3 आतंकियों को घेर लिया है। दोनों ओर से रूक-रूककर फायरिंग चल रही है। जानकारी के मुताबिक एक आतंकियों को सेना ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है।
https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सुरक्षाबलों को कुलगाम के लोअरमुंडा इलाके में 3 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जानकारी मिलने के बाद सोमवार सुबह सर्च ऑपरेशन ( Search Operation ) चलाया गया था। तभी आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी। सुरक्षाबलों ने 3 में से 1 आतंकी को ढेर कर दिया है। बाकी आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। सेना के जवानों ने आस-पास के इलाके को भी घेर लिया है। फिलहाल इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।
कुरनूल से YSR सांसद परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव, सभी की हालत स्थिर

इस बीच जानकारी मिली है कि कठुआ ( Kathua ) जिले के हीरानगर में भी सुरक्षा बलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जम्मू-पठानकोट हाइवे पर संदिग्ध गतिविधियों की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं। हीरानगर में सर्च ऑपरेशन की शुरुआत की गई है।
दिल्ली : प्लाज्मा थेरेपी से ठीक हुआ देश का पहला मरीज, LNJP में में जारी है ट्रायल

इससे पहले कुलगाम जिले में ही सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी मिली थी। मुठभेड़ में 4 आतंकियों को ढेर कर दिया गया था। कुलगाम जिले के गुदर इलाके में रविवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था। वहीं, एक मेजर घायल हो गए थे।

Hindi News/ Crime / Jammu-Kashmir : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, कुलगाम में 1 आतंकवादी ढेर

ट्रेंडिंग वीडियो