scriptब्रिटेन में भारतीय स्टूडेंट ने नशे में घुत महिला के साथ किया घिनौना काम, घटना का वीडियो वायरल | Indian student did rape with a drunken woman in uk video viral | Patrika News
क्राइम

ब्रिटेन में भारतीय स्टूडेंट ने नशे में घुत महिला के साथ किया घिनौना काम, घटना का वीडियो वायरल

Crime News: ब्रिटेन में एक भारतीय स्टूडेंट ने अपने फ्लैट पर ले जाकर महिला साथ किया दुष्कर्म, सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई घटना।

Jun 18, 2023 / 02:08 pm

Shivam Shukla

britain_news_1.jpg

ब्रिटेन में भारतीय स्टूडेंट ने नशे में घुत महिला के साथ किया रेप

Crime News: ब्रिटेन में एक 20 वर्षीय भारतीय स्टूडेंट ने एक घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। यहां छात्र ने नशे में घुत एक महिला को अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो वायरल हुआ है।
सीसीटीवी में कैद हुई घटना
बता दें कि आरोपी स्टूडेंट का नाम प्रीत विकल है और घटना ब्रिटेन के कार्डिफ की है। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि युवक ने नशे में घुट महिला को अपने गोद में उठाकर ले जा रहा है। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक युवक ने अपना अपराध कबूल लिया है। विकल ने कहा कि उसने महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। अब इस मामले में उसे छह साल और नौ महीने की जेल की सजा हुई है।
यह भी पढ़ें

Crime News: यूपी के बरेली में महिला ने रचा हनी ट्रैप का महाजाल, बिजनेसमैन से लेकर पुलिस अफसर तक हुए शिकार

https://twitter.com/TheAussieHun/status/1669695310640353283?ref_src=twsrc%5Etfw
फ्लैट में ले जाकर किया रेप
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने फेंड्स के साथ नाइट आउट पर निकली थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात प्रीत हुई। पीड़िता ने आगे बताया कि बीते साल जून में हुई इस वारदात के बाद वह अभी तक उबर नहीं पाई हैं। उन्होंने बताया कि नाइट आउट के दौरान जैसे ही वह अपने दोस्तों से अलग हुई और अपने घर जाने लगी, इसी दौरान विकल ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद उसने नॉर्थ रोड इलाके स्थित फ्लैट पर ले जाकर दुष्कर्म किया।

Hindi News / Crime / ब्रिटेन में भारतीय स्टूडेंट ने नशे में घुत महिला के साथ किया घिनौना काम, घटना का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो