scriptCrime News: अतीक के गुर्गों ने पैसा लेकर नहीं की जमीन की रजिस्ट्री, बंधक बनाकर की मारपीट, मामला दर्ज | FIR against Atiq Ahmed henchmen for land registry and assault | Patrika News
क्राइम

Crime News: अतीक के गुर्गों ने पैसा लेकर नहीं की जमीन की रजिस्ट्री, बंधक बनाकर की मारपीट, मामला दर्ज

UP Crime News: प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाने में माफिया अतीक अहमद के कई करीबी गुर्गों पर कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इनपर चकिया के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर मसूद अहमद ने FIR दर्ज कराई है।

Jun 20, 2023 / 08:38 am

Shivam Shukla

FIR against Atiq Ahmed henchmen for land registry and assault

FIR against Atiq Ahmed henchmen for land registry and assault

UP Crime News: माफिया अतीक अहमद की हत्या को चुकी है। लेकिन इसका और इसके गुर्गों के आतंक का दंश अभी लोग झेल रहे हैं। बता दें कि प्रयागराज में अतीक के कई गुर्गों पर लाखों रुपये लेकर जमीन की रजिस्ट्री नहीं करने और बंधक बनाकर मारपीट करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
थाना पुरामुफ्ती में दर्ज कराई गई FIR
माफिया के अतीक अहमद के करीबी आशिक उर्फ मल्ली, चित्रकूट जेल में बंद फरहान और धूमनगंज के चंद्रजीत पर प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाने में रंगदारी किडनैप, फ्रॉड, मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज किया गया है। इनपर चकिया के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर मसूद अहमद ने FIR दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

Delhi Crime: दिल्ली के RK पुरम गोलीकांड का फुटेज आया सामने, पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

जमीन की रजिस्ट्री के नाम पर लूटे कई लाख रुपये
मसूद ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि साल 2014 में फरहान, मल्ली और चंद्रजीत ने झूसी और मंदर मोड़ पर कई एकड़ जमीन के लिए कई पार्ट में करोड़ रुपये लिए। उसके बाद चंद्रजीत ने 20 लाख रुपये और फिर 17 लाख रुपये लिए हैं। बीते 9 जून को मल्ली ,चंद्रजीत और एक अन्य आदमी ने बमरौली के पास उसको किडनैप कर मारपीट की और मौत के घाट उतारने की धमकी दी।

Hindi News / Crime / Crime News: अतीक के गुर्गों ने पैसा लेकर नहीं की जमीन की रजिस्ट्री, बंधक बनाकर की मारपीट, मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो