scriptOwner Killing: MP में पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट, फिर शव को चंबल नदी में फेंका | Father killed daughter and her boyfriend in Morena and threw dead body | Patrika News
क्राइम

Owner Killing: MP में पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट, फिर शव को चंबल नदी में फेंका

MP Crime News: मध्य प्रदेश के मुरैना में एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी का मर्डर कर लाश को चंबल नदी में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पुछताछ कर रही है।

Jun 19, 2023 / 08:10 am

Shivam Shukla

morena murder case

बाएं (मृतक छोटू) दाएं (मृतका शिवानी)

MP Crime News: एमपी के मुरैना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी है। हत्या के बाद पिता ने दोनों के शव को चंबल नदी में फेंक दिया। युवती के पिता ने पूछताछ में अपना जर्म कबूल लिया है।
पिता ने कबूला जुर्म
दरअसल, 3 जून को एक लड़की के पिता ने गुमशुदगी की सूचना दर्ज हुई और 4 जून को बल्लूपुरा में एक युवक की गुमशुदगी की सूचना दर्ज हुई। दोनों के हमउम्र होने की कारण पुलिस को संदेह हुआ और दोनों के कॉल डिटेल्स खंगाले गए तो दोनों के बीच प्रेम संबंध का पता चला। पिता को बेटी के रिश्ते के बारे में पता चल गयाष। पिता को यह बात नागवार गुजरी और उसने दोनों की हत्या कर शव को चंबल नदी में फेंक दिया। पुलिस दोनों की लाश को गोताखोर की मदद से खोज रही है।
यह भी पढ़ें

ब्रिटेन में भारतीय स्टूडेंट ने नशे में घुत महिला के साथ किया घिनौना काम, घटना का वीडियो वायरल

https://twitter.com/AHindinews/status/1670468460776943617?ref_src=twsrc%5Etfw
चंबल नदी में फेंका दोनों का शव
पुलिस की पूछताछ में शिवानी के पिता ने अपना अपराध कबूल लिया है। पुलिस हत्यारोपी राजपाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने राजपाल को चंबल नदी के होलापुर घाट ले गई, जहां उसने शिवानी और उसके प्रेमी छोटू की लाश को फेंका था। पुलिस गोताखोर की मदद से शव की तलाश में जुटी हुई है।

Hindi News / Crime / Owner Killing: MP में पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट, फिर शव को चंबल नदी में फेंका

ट्रेंडिंग वीडियो