scriptCrime News: हैदराबाद में शख्स का पीछा कर बीच सड़क की गई निर्मम हत्या, घटना का वीडियो वायरल | A man was brutally murdered on road in Hyderabad video went viral | Patrika News
क्राइम

Crime News: हैदराबाद में शख्स का पीछा कर बीच सड़क की गई निर्मम हत्या, घटना का वीडियो वायरल

Hydrabad Murder: हैदराबाद में दो हमलावरों ने एक ऑटो ड्राइवर की बीच सड़क पर चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Jun 22, 2023 / 01:47 pm

Shivam Shukla

A man was brutally murdered on the road in Hyderabad

A man was brutally murdered on the road in Hyderabad

Hydrabad Murder: हैदराबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो लोगों ने एक ऑटो ड्राइवर की बीच सड़क पर दौड़ा – दौड़ाकर हत्या कर दी है। इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
ये है पूरा मामला
बता दें कि घटना हैदराबाद के चादरघाट के आजमपुरा इलाके की है। मृतक की पहचान 30 वर्षीय ऑटो ड्राइवर युसूफ के रुप में हुई है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रैफिक के बीच दो लोग एक शख्स पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। युसूफ के जमीन पर गिरते ही हमलावर पीछे मुडे और मौके से फरार हो गये। पीड़ित ने उठने की कोशिश की, लेकिन उठ न सका और वहीं दम तोड़ दिया। इस दौरान सड़क पर गाड़ियों की काभी आवाजाही थी, लेकिन कोई शख्स को बचाने के लिए आगे नहीं आया।
यह भी पढ़ें

Crime News: कोचिंग जा रही युवती के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म फिर कर दी हत्या, दो पुलिसवालों का सामने आया नाम

https://twitter.com/hashtag/Hyderabad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस ने दी ये जानकारी
पुलिस के मुताबिक, पीड़ित मोटरसाइकिल से एक महिला के साथ कहीं जा रहा था। इस दौरान दो हमलावरों उसे रोक लिया। वह अपनी बाइक छोड़कर भागने लगा, लेकिन हमलावरों ने उसका पीछाकर उस पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हमलावरों की पहचान यूसुफ के पड़ोसी अकरम और सोहेल के रूप में की गई है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Hindi News / Crime / Crime News: हैदराबाद में शख्स का पीछा कर बीच सड़क की गई निर्मम हत्या, घटना का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो