scriptCrime News: यूपी के उन्नाव में बदमाशों ने 25 वर्षीय पत्रकार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस | 25-year-old journalist shot by miscreants in UP Unnao police engaged i | Patrika News
क्राइम

Crime News: यूपी के उन्नाव में बदमाशों ने 25 वर्षीय पत्रकार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Crime News: उन्नाव के कोतवाली क्षेत्र में बीती रात एक पत्रकार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। जिसके बाद उसे आनन- फानन में अस्पताल पहुचाया गया। घायल का इलाज कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Jun 25, 2023 / 10:21 am

Shivam Shukla

Manu Awasthi Unnao

घायल मनु अवस्थी

Crime News: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार लगातार सख्त कदम उठा रही है। लेकिन वारदात कम नहीं हो रहे हैं। बीती रात प्रदेश के उन्नाव जिले में 25 वर्षीय पत्रकार पर बदमाशों ने गोली मारकर जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद उसे आनन- फानन में अस्पताल ले जाएगा। पत्रकार की पहचान मनु अवस्थी के रूप में हुई है।
जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि शनिवार की रात लगभग साढ़े 10 बजे मनु अवस्थी नाम 25 वर्षीय कथित पत्रकार को गोली मारी गई। जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। हमले के पीछे का मकसद तत्काल पता नहीं चल पाया है। पुलिस आगे बताया कि सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Conversion Case: हर्षिता से बनी हानिया… गेमिंग ऐप के जरिए तैयब ने कराया धर्मांतरण, नमाज पढ़ने की दी थी ट्रेनिंग

कोतवाली क्षेत्र की है घटना
न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, मनु अवस्थी का इलाज कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहा है। चिकित्सकों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है। पीडी नगर निवासी मन्नू अवस्थी न निजी चैनल का कथित पत्रकार है। घटना कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के करोवन मोड़ के पास की है। फिलहाल घायल का उपचार कानपुर में जारी है।

Hindi News / Crime / Crime News: यूपी के उन्नाव में बदमाशों ने 25 वर्षीय पत्रकार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो