scriptटीम इंडिया के इस दिग्गज को युजवेंद्र चहल ने बना दिया ‘महिला’, आप ही बताएं कौन है ये खिलाड़ी | yuzvendra chahal created a sensation on social media by sharing a picture with this person present in indian team bus | Patrika News
क्रिकेट

टीम इंडिया के इस दिग्गज को युजवेंद्र चहल ने बना दिया ‘महिला’, आप ही बताएं कौन है ये खिलाड़ी

IND vs NZ 3rd ODI : न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मुकाबला खेलने के लिए टीम इंडिया इंदौर पहुंच चुकी है। इसी बीच भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बस से इंदौर जाते समय टीम के साथी खिलाड़ी की हैरान करने वाली फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है। युजवेंद्र ने फोटो के ऊपर लिखा है… ट्रैवल पार्टनर। इस फोटो को देख फैंस चौँक गए हैं।

Jan 23, 2023 / 12:33 pm

lokesh verma

yuzvendra-chahal-created-a-sensation-on-social-media-by-sharing-a-picture-with-this-person-present-in-indian-team-bus.jpg

टीम इंडिया के इस दिग्गज को युजवेंद्र चहल ने बना दिया ‘महिला’, आप ही बताएं कौन है ये खिलाड़ी?

IND vs NZ 3rd ODI : भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला कल 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। भारतीय टीम हैदराबाद और रायपुर में न्यूजीलैंड को हराकर सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त के साथ इंदौर पहुंच चुकी है। इसी बीच भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बस से इंदौर जाते समय टीम के साथी खिलाड़ी की हैरान करने वाली फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है। युजवेंद्र ने फोटो के ऊपर लिखा है… ट्रैवल पार्टनर। इस फोटो को देख क्रिकेट फैंस भी चौँक गए कि आखिर टीम इंडिया की बस ये अनजान महिला कौन है, जो टीम इंडिया ड्रेस भी पहने हुए है। आप भी इस फोटो देख हैरान होंगे तो आइये आपको बताते हैं कि ये खिलाड़ी कौन है?
बता दें कि फोटो में महिला के रूप में नजर आ रहा खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव हैं। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल काफी करीबी दोस्त हैं। यूजी ने इसी का फायदा उठाते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए कुलदीप यादव को एक महिला के रूप में बदल दियाा। इस फोटो ने क्रिकेट फैंस को कुछ समय के लिए भ्रमित कर दिया कि आखिर ये महिला कौन है?

मैच के दौरान हुई अजीब घटनाएं

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने लगातार दूसरी जीत दर्ज करते हुए सीरीज भी अपने नाम कर ली है। रायपुर में हुए मैच के दौरान कुछ अजीब घटनाएं भी देखने को मिली। कप्तान रोहित शर्मा टॉस के बाद ये ही भूल गए कि उन्हें गेंदबाजी या बल्लेबाजी क्या फैसला लेना है? जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

यह भी पढ़े – राजस्थान रॉयल्स के लिए गुड न्यूज, सूर्या की स्टाइल में चौके-छक्के जड़ रहा ये दिग्गज

रोहित शर्मा से लिपट गया बच्चा

वहीं, मैच के दौरान एक और घटना भी हुई, जब रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक बच्चा दौड़कर मैदान में पहुंच गया और रोहित शर्मा से लिपट गया। हालांकि बाद सिक्योरिटी गार्ड बच्चे को पकड़कर अपने साथ ले गए। लेकिन, रोहित शर्मा ने सुरक्षा कर्मियों से कहा कि बच्चे को कोई नुकसान ना पहुंचाएं।

यह भी पढ़े – न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली, जानें क्यों?

Hindi News/ Sports / Cricket News / टीम इंडिया के इस दिग्गज को युजवेंद्र चहल ने बना दिया ‘महिला’, आप ही बताएं कौन है ये खिलाड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो