scriptहार्दिक पांड्या की चोट को लेकर आई बुरी खबर, अभी इतने मैच और करेंगे मिस | world cup 2023 injured hardik pandya set to miss match against sri lanka and south africa report | Patrika News
क्रिकेट

हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर आई बुरी खबर, अभी इतने मैच और करेंगे मिस

टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वर्ल्‍ड कप 2023 में चोट के कारण श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट मेडिकल टीम एनसीए के साथ लगातार संपर्क में है।

Nov 01, 2023 / 03:09 pm

lokesh verma

hardik-pandya.jpg

हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट, अभी इतने मैच और करेंगे मिस।

टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वर्ल्‍ड कप 2023 में चोट के कारण श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट मेडिकल टीम एनसीए के साथ लगातार संपर्क में है। अगले कुछ दिनों में उनकी फिटनेस पर अपडेट मिलने की उम्मीद है, लेकिन वह श्रीलंका और दक्षिण अफ़्रीका के खिलाफ मैच में भाग नहीं ले पाएंगे। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि वह कब तक फिट होकर मैदान पर वापसी करेंगे।

बता दें कि हार्दिक पांड्या पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए थे। गेंद को रोकने के प्रयास में हार्दिक का दाहिना टखना मुड़ गया, जिससे उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। फिर, पांड्या को रिहैब के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी, बेंगलुरु भेजा गया था, जिससे वो जल्द से जल्द फिट होकर वापसी कर सकें। जहां वह नेट्स के साथ जिम में भी पसीना बहा रहे हैं।

टीम में हार्दिक पांड्या की कमी मोहम्मद शमी और सूर्यकुमार यादव ने पूरी की है। शमी ने अपनी शानदार गेंदबाजी से विश्व कप के अब तक सिर्फ दो मैचों में 9 विकेट लिए हैं। सूर्यकुमार न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 रन पर आउट हो गए लेकिन उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 47 गेंदों में 49 रन की जुझारू पारी खेलकर वापसी की।

भारत अंक तालिका में शीर्ष पर है और इतने ही मैचों में छह जीत के साथ टूर्नामेंट में एकमात्र अजेय टीम है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए कोलकाता जाने से पहले उन्हें गुरुवार को मुंबई में श्रीलंका से खेलना है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर आई बुरी खबर, अभी इतने मैच और करेंगे मिस

ट्रेंडिंग वीडियो