scriptWI vs ENG ODI Series 2024: जॉस बटलर की इंग्लैंड टीम में वापसी लेकिन हैरी ब्रुक समेत 9 खिलाड़ियों का पत्ता साफ | wi vs eng odi squad 2024 jos buttler-returns-england-name-three-uncapped-players-for-white-ball-tour-of-west-indies | Patrika News
क्रिकेट

WI vs ENG ODI Series 2024: जॉस बटलर की इंग्लैंड टीम में वापसी लेकिन हैरी ब्रुक समेत 9 खिलाड़ियों का पत्ता साफ

West Indies vs England 2024: टीम में अनकैप्ड लेग स्पिनर जाफर चौहान को भी शामिल किया गया है, जिन्होंने 23 टी20 मैच खेले हैं, लेकिन अभी तक लिस्ट ए में पदार्पण नहीं किया है। जॉन टर्नर और डैन मूसली अन्य अनकैप्ड खिलाड़ी हैं।

नई दिल्लीOct 03, 2024 / 01:12 pm

Vivek Kumar Singh

WI vs ENG ODI and T20 Squad
West Indies vs England Squad 2024: कप्तान जोस बटलर चोट से उबरकर इंग्लैंड की लिमिटेड ओवर्स में टीम की अगुवाई करने के लिए तैयार हैं। वेस्टइंडीज दौरे के लिए किए गए टीम के एलान में लेग स्पिनर जाफर चौहान इस महीने के आखिर में वेस्टइंडीज दौरे पर डेब्यू करने की उम्मीद करेंगे। बटलर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से चूक गए थे, जहां इंग्लैंड ने टी20 सीरीज में बराबरी की थी और उसे वनडे सीरीज में मामूली अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। उनकी अनुपस्थिति में फिल साल्ट और हैरी ब्रुक ने क्रमश: टी20 और वनडे टीमों की अगुआई की थी। हालांकि दोनों इस सीरीज में नहीं खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने वाले 9 खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जा रहे हैं।
जॉर्डन कॉक्स, मैथ्यू पॉट्स, ओली स्टोन, हैरी ब्रुक, बेन डकेट, जेमी स्मिथ, ब्रायडन कार्से, मैथ्यू पॉट्स और ओली स्टोन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए चुना गया था। वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में अनकैप्ड लेग स्पिनर जाफर चौहान को भी शामिल किया गया है, जिन्होंने 23 टी20 मैच खेले हैं, लेकिन अभी तक लिस्ट ए में पदार्पण नहीं किया है। जॉन टर्नर और डैन मूसली अन्य अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। हालांकि ये दोनों ऑस्ट्रेलिया सीरीज का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला।
14 खिलाड़ियों की टीम घोषित की गई है, और पाकिस्तान में टेस्ट टीम के दो खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा। कैरेबियाई में सफ़ेद-गेंद टीम के लिए इन दो खिलाड़ियों का चयन रावलपिंडी में 24 अक्टूबर से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए चयन के बाद तय किया जाएगा। इंग्लैंड 31 अक्टूबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेलेगा।

इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम

जोस बटलर (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जैकब बेथेल, जाफर चौहान, सैम करन, विल जैक्स, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, डैन मूसली, जेमी ओवरटन, आदिल राशिद, फिल साल्ट, रीस टॉप्ली और जॉन टर्नर।

Hindi News / Sports / Cricket News / WI vs ENG ODI Series 2024: जॉस बटलर की इंग्लैंड टीम में वापसी लेकिन हैरी ब्रुक समेत 9 खिलाड़ियों का पत्ता साफ

ट्रेंडिंग वीडियो