scriptटीम इंडिया को तगड़ा झटका, अभी इस खतरनाक गेंदबाज की वापसी में लगेगा और समय | team india bad news apart from jasprit bumrah fitness prasidh krishna injury increased tensions of bcci | Patrika News
क्रिकेट

टीम इंडिया को तगड़ा झटका, अभी इस खतरनाक गेंदबाज की वापसी में लगेगा और समय

Team India : टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पहले से ही चोट के कारण बाहर चल रहे हैं। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में फैंस बुमराह का इंतजार करते रहे गए। इसी बीच खबर आ रही है कि टीम का एक और स्टार तेज गेंदबाज की चोट टीम प्रबंधन के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। ताजा अपडेट है कि इस भारतीय तेज गेंदबाज की चोट को ठीक होने में अभी लंबा समय लगेगा।

Feb 11, 2023 / 10:47 am

lokesh verma

team-india-bad-news-apart-from-jasprit-bumrah-fitness-prasidh-krishna-injury-increased-tensions-of-bcci.jpg

टीम इंडिया को तगड़ा झटका, अभी इस खतरनाक गेंदबाज की वापसी में लगेगा और समय।

Team India : भारतीय टीम कुछ महीनों से कई खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है। टीम मैनेजमेंट की सबसे बड़ी चिंता तेज गेंदबाजों को लेकर है। टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पहले से ही चोट के कारण बाहर चल रहे हैं। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में फैंस बुमराह का इंतजार करते रहे गए। इसी बीच खबर आ रही है कि टीम का एक और स्टार तेज गेंदबाज की चोट टीम प्रबंधन के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। ताजा अपडेट है कि इस भारतीय तेज गेंदबाज की चोट को ठीक होने में अभी लंबा समय लगेगा। इसलिए उनकी वापसी में भी और समय लग सकता है। ये गेंदबाज करीब छह महीने से टीम इंडिया से बाहर है।

बता दें कि चोट के चलते छह महीनों से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की वापसी में और समय लग सकता है। टीम इंडिया के लिए एक वक्त कृष्णा वनडे में इतना प्रसिद्ध हुए कि उन्हें भविष्य का स्टार माना जाने लगा था, लेकिन उनकी चोट उनके क्रिकेट करियर में विलेन साबित हुई। कृष्णा ने अपना आखिरी मैच अगस्त 2022 में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था।

स्ट्रेस फ्रैक्चर से जूझ रहे

प्रसिद्ध बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिट होने की कवायद में जुटे हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों से जानकारी मिली है कि प्रसिद्ध को स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ है। इस तरह की चोट में संभावित वापसी की तारीख भी तय नहीं कर सकते है। इसमें छह महीने से एक साल तक का भी समय लग सकता है।

यह भी पढ़े – दिग्गजों को पछाड़ रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, बने पहले भारतीय कप्तान

आईपीएल खेलने पर भी संशय

प्रसिद्ध कृष्णा के आईपीएल में वापसी करने पर भी खतरा मंडरा रहा है। भारतीय टी20 लीग की शुरुआत अप्रैल के पहले हफ्ते से होने की उम्मीद है। तब तक प्रसिद्ध अपने स्ट्रेस फ्रैक्चर से उभर पाते हैं या नहीं यह देखने वाली बात होगी। अगर वह फिट नहीं हुए तो यह संजू सैमसन की टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है।

यह भी पढ़े – रोहित शर्मा ने जब लाइव मैच के दौरान इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को कहा पागल

Hindi News/ Sports / Cricket News / टीम इंडिया को तगड़ा झटका, अभी इस खतरनाक गेंदबाज की वापसी में लगेगा और समय

ट्रेंडिंग वीडियो