scriptIND vs AFG: सिराज का कटेगा पत्ता, इस गेंदबाज की होगी वापसी? अफगानिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11 | t20 world cup 2024 super 8 ind vs afg probable playing 11 mohammed siraj may replaced by kuldeep yadav | Patrika News
क्रिकेट

IND vs AFG: सिराज का कटेगा पत्ता, इस गेंदबाज की होगी वापसी? अफगानिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11

IND vs AFG Probable Playing 11: टीम इंडिया गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ अपना सुपर 8 का पहला मुकाबला खेलने उतरेगी, जिसके लिए प्लेइंग में एक बड़ा बदलाव हो सकता है।

नई दिल्लीJun 18, 2024 / 09:16 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs AFG
IND vs AFG T20 Live Details: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के सुपर 8 के पहले मुकाबले में भारतीय टीम का सामना अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) से होगा। राशिद खान की अगुवाई वाली इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अगर चल गए तो ये टीम सुपर 8 में किसी भी टीम को हरा सकती है। ऐसे में टीम इंडिया गुरुवार को मैदान पर उतरते समय इस टीम का हल्के में नहीं लेना चाहेगी। पहले दौर में अजेय रहने वाली यह टीम अब सुपर 8 में जीत के साथ आगाज करना चाहेगी और अपनी प्लेइंग 11 में भी कुछ बदलाव कर सकती है।

टीम में कुलदीप की हो सकती है वापसी

रोहित शर्मा एंड कंपनी ने ग्रुप A में तीन मैच खेले और एक भी बदलाव नहीं किया। हालांकि सुपर 8 का पहला मुकाबला बारबाडोस में खेला जाएगा। इस मैच को भारत में 20 जून को रात 8 बजे से लाइव देखा जा सकता है। मैच के सीधा प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स के पास है। ऐसे में यह मैच भारतीय फैन स्टार स्पोर्ट्स और डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। मोबाइल यूजर्स इस मैच को हॉटस्टार पर फ्री में लाइव देख सकते हैं। यह मैच रोमांचक होने वाला है और टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में एक बड़ा बदलाव हो सकता है।

सिराज का कट सकता है पत्ता

Mohammed Siraj
टीम इंडिया की गेंदबाजी आक्रमण अब तक शानदार रही है लेकिन सुपर 8 के पहले मुकाबले में जब भारतीय टीम उतरेगी तो प्लेइंग 11 में कुलदीप यादव दिख सकते हैं। हार्दिक पंड्या और शिवम दुबे तेज गेंदबाजों के साथ मीडिल ओवर में गेंदबाजी कर सकते हैं, जबकि मोहम्मद सिराज की जगह कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है। बारबाडोस में स्पिनर्स के लिए मदद है। ऐसे में अक्षर पटेल, रवींद्र जड़ेजा के साथ कुलदीप टीम के आक्रमण को और धार दे सकते हैं।

IND vs AFG के लिए टीम इंडिया की संभावित 11

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), अक्षर पटेल, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs AFG: सिराज का कटेगा पत्ता, इस गेंदबाज की होगी वापसी? अफगानिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11

ट्रेंडिंग वीडियो