scriptT20 World Cup 2022 : पूर्व पीएम इमरान खान ने कराई पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, जीत के बधाई संदेश में कर दी बड़ी गलती | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2022 : पूर्व पीएम इमरान खान ने कराई पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, जीत के बधाई संदेश में कर दी बड़ी गलती

T20 World Cup 2022 : टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान फाइनल में पहुंच गया है। अब पाकिस्तान की टीम को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। वहीं, पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने टीम को बधाई देते हुए एक बड़ी गलती कर दी। इमरान खान जैसी हस्ती के गलत ट्वीट करने को लेकर उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

Nov 10, 2022 / 03:51 pm

lokesh verma

t20-world-cup-2022-pakistan-international-insult-former-pm-imran-khan-did-a-blunder-on-twitter.jpg

पूर्व पीएम इमरान खान ने कराई पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती।

T20 World Cup 2022 Imran Khan : आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान ने फाइनल में प्रवेश कर लिया। अब पाकिस्तान 13 नवंबर को फाइनल में आज खेले जा रहे दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम भारत या फिर इंग्लैंड से भिड़ेगी। फाइनल पहुंचने पर पाकिस्तान में जश्न का माहौल है, वहीं टीम को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी टीम को बधाई दी, लेकिन उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी। इमरान खान जैसी हस्ती के गलती करते ही सोशल मीडिया पर आलोचना शुरू हो गई। हालांकि उन्होंने कुछ ही देर बाद उस ट्वीट को डिलीट कर दिया और गलती को सुधारते हुए दूसरा ट्वीट किया। इसको लेकर इमरान खान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हुए।
दरअसल, जहां पूरा पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने की खुशिया मना रहा था और पाकिस्तानी टीम को बधाईयां दे रहा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व पीएम व पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान ने भी न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर कप्तान बाबर आजम को ट्वीट करते हुए बधाई संदेश भेजा, लेकिन इमरान खान बाबर आजम को टैग करने के स्थान पर गलती से नेता बाबर अवान को बधाई दे बैठे।
imran-khan.jpg
अब लोग स्क्रीन शॉट कर रहे शेयर

इमरान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग कमेंट के साथ लाइक और शेयर करते रहे, लेकिन इमरान को यह पता नहीं था कि उनसे बड़ी गलती हो गई है। हजारों लाइक और ट्वीट के बाद इमरान को होश आया कि उनसे बड़ी भूल हुई है और उन्होंने तुरंत ट्वीट डिलीट करते हुए दूसरा ट्वीट किया। लेकिन, तब तक लोग पहले ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले चुके थे। ट्वीट हटने के बाद भी अब लोग उसे पोस्ट करते हुए इमरान को ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़े – पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल ने लगाई फ्लाइंग किस झड़ी, देखें वायरल Video
https://twitter.com/ImranKhanPTI/status/1590309921039716354?ref_src=twsrc%5Etfw
1992 को दोहरा सकता है पाकिस्तान

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान को फाइनल में जीत के लिए अग्रिम शुभकमनाएं भी दी हैं। इमरान खान ने पाकिस्तान एक चैनल से बात करते हुए कहा है कि मुझे पूरा विश्वास है कि इंशा अल्लाह हमारी टीम में विश्व कप जीतने की क्षमता है। इमरान का कहना है कि पाकिस्तान 1992 की जीत को दोहरा सकता है। उन्होंने कहा कि 1992 में हमने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड पर जीत हासिल की थी और फाइनल इंग्लैंड को हराया था।

यह भी पढ़े – फूले नहीं समा रहे बाबर आजम, भारत-पाक के बीच फाइनल होने पर दिया बड़ा बयान

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2022 : पूर्व पीएम इमरान खान ने कराई पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, जीत के बधाई संदेश में कर दी बड़ी गलती

ट्रेंडिंग वीडियो