scriptSL vs SA: T20 World Cup 2024 का पहला सबसे बड़ा घमासान, साउथ अफ्रीका से टकराएगी श्रीलंका, जानें कब-कहां देखें Live | sl vs sa live streamin details sri lanka vs south africa live telecast channel venue and time details know where to watch | Patrika News
क्रिकेट

SL vs SA: T20 World Cup 2024 का पहला सबसे बड़ा घमासान, साउथ अफ्रीका से टकराएगी श्रीलंका, जानें कब-कहां देखें Live

SL vs SA live Telecast in India: T20 World Cup 2024 में पहला सबसे बड़ा मुकाबला श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। जानें भारत में कब और कहां लाइव मैच देख सकते हैं।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 07:06 pm

Vivek Kumar Singh

SL vs SA Live Detail in India
SL vs SA Live Streaming: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में पहला सबसे बड़ा मुकाबला 3 जून को न्यूयॉर्क में खेला जाएगा। इस मुकाबले में 2014 की चैंपियन श्रीलंका का सामना साउथ अफ्रीका (Sri Lanka vs South Africa) से होगा। श्रीलंकाई टीम दो बार फाइनल का सफर तय कर चुकी है और एक बार चैंपियन बनी है तो साउथ अफ्रीका आज तक खिताबी मुकाबले में जगह नहीं बना पाई है। हालांकि हालिया परिस्थिति काफी बदल चुका है। श्रीलंकाई टीम अपना पुराना अंदाज दिखाना चाहेगी तो प्रोटियाज टीम हालिया फॉर्म जारी रखने की कोशिश करेगी। इस मुकाबले को भारत में लाइव देखा जा सकेगा।

T20 World Cup 2024 का पहला सबसे बड़ा मैच

श्रीलंकाई टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है और टीम में कोई भी बड़ा चेहरा नहीं है तो दूसरी ओर साउथ अफ्रीका में कई बड़े हिटर्स हैं और पलक झपकते ही मैच का रुख पलटने का माद्दा रखते हैं। ऐसे में क्रिकेट फैंस के लिए यह एक रोमांचक मुकाबला होने वाला है। अफ्रीका बल्लेबाजों की आंधी आई तो वर्ल्ड कप में कई नए कीर्तिमान रचे जा सकते हैं। यह मुकाबला नासाउ काउंटी क्रिकेट इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां भारत और पाकिस्तान की टक्कर भी होगी।

कब से खेला जाएगा SL vs SA का मुकाबला?

श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मुकाबला भारतीय समयानुसार 3 जून को रात 8 बजे से खेला जाएगा। इस मैच को भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर लाइव देखा जा सकता है। ऑनलाइन मैच का लुफ्ट उठाने के लिए आपको हॉटस्टार ऐप या वेबसाइट पर जाना होगा। मोबाइल पर यह मैच फ्री में लाइव देख सकते हैं तो अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म में देखने के लिए आपको कम से कम 299 रुपए का सब्सक्रिप्शन चार्ज देना होगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / SL vs SA: T20 World Cup 2024 का पहला सबसे बड़ा घमासान, साउथ अफ्रीका से टकराएगी श्रीलंका, जानें कब-कहां देखें Live

ट्रेंडिंग वीडियो