scriptरिंकू सिंह के सिक्‍स पैक पर फिदा हुई शुभमन गिल की बहन शहनील गिल | shubman gill sister shahneel gill became crazy after seeing rinku singh six pack | Patrika News
क्रिकेट

रिंकू सिंह के सिक्‍स पैक पर फिदा हुई शुभमन गिल की बहन शहनील गिल

Rinku Singh : इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में भारतीय युवा खिलाडि़यों ने जमकर धूम मचाई है। गुजरात के खिलाफ आखिरी ओवर में पांच छक्‍के ठोककर केकेआर को जिताने वाले रिंकू सिंह को शायद ही कोई भूल पाए। रिंकू सिंह ने मालदीव्‍स का अपने सिक्‍स पैक वाले फोटो शेयर किए हैं। रिंकू के इस हॉट लुक ने शुभमन गिल की बहन शहनील गिल को भी दिवाना बना दिया है।

Jun 05, 2023 / 01:14 pm

lokesh verma

shubman-gill-sister-shahneel-gill-became-crazy-after-seeing-rinku-singh-six-pack.jpg

रिंकू सिंह के सिक्‍स पैक पर फिदा हुई शुभमन गिल की बहन शहनील गिल।

Rinku Singh : इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में भारतीय युवा खिलाडि़यों ने जमकर धूम मचाई है। शानदार प्रदर्शन के दम पर यशस्‍वी जायसवाल को जहां वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए टीम इंडिया में बतौर स्‍टैंडबाई प्‍लेयर के रूप में मौका मिला है। वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में पांच छक्‍के ठोककर कोलकाता नाईट राईडर्स को हारा हुआ मैच जिताने वाले रिंकू सिंह भी सुर्खियों में बने हुए हैं। रिंकू सिंह ने मालदीव्‍स में एक फोटो शूट कराया है, जिसमें वह सिक्‍स पैक के साथ पानी में आग लगा रहे हैं। रिंकू के इस हॉट लुक ने शुभमन गिल की बहन शहनील गिल को भी दिवाना बना दिया है।

दरअसल, रिंकू सिंह आईपीएल के बाद मालदीव्‍स पहुंचे हैं। जहां उन्‍होंने शर्टलेस फोटो शूट कराया है। उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने कुछ फोटो शेयर किए हैं। रिंकू सिंह के सिक्‍स पैक्‍स वाले ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

रिंकू सिंह के इस लुक पर टीम इंडिया के सलामी बल्‍लेबाज शुभमन गिल की बहन शहनील गिल भी फिदा हो गई हैं। शहनील ने रिंकू के हॉट लुक पर कमेंट करते हुए लिखा है… ओ हीरो। शहनील के कमेंट पर फैंस में रिएक्‍शन देने की होड़ लग गई है।

लगता है रिंकू भैया को भाभी मिल गई

शहनील गिल के कमेंट पर फैंस के रिएक्‍शन की बाढ़ सी आ गई है। एक फैन ने शहनील के कमेंट के जवाब में लिखा… लगता है भाभी मिल गईं रिंकू भईया। इतना ही नहीं रिंकू सिंह की फोटो पर उनकी टीम के कप्‍तान नितीश राणा की पत्‍नी साची मारवाह ने कमेंट में लिखा… अच्छा और एक हर्ट इमोजी भी लगाई है।

यह भी पढ़ें

WTC फाइनल से सॉफ्ट सिग्‍नल खत्‍म, अब फिल्‍डर भी हेलमेट में आएंगे नजर

rinku-singh.jpg

शायद ही कोई भूल पाए रिंकू के पांच छक्‍के

बता दें कि रिंकू सिंह ने आईपीएल के 16वें सीजन में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए थे। महज 50 लाख वाले रिंकू सिंह ने करोड़ों में खरीदे गए खिलाडि़यों को पीछे छोड़ दिया था। गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में पांच छक्‍के लगाकर हारा हुआ मैच जिताना शायद ही कोई भूल पाए।

यह भी पढ़ें

WTC Final के लिए गावस्कर ने चुनी प्लेइंग 11, दोहरा शतक जड़ने वाला बाहर

Hindi News/ Sports / Cricket News / रिंकू सिंह के सिक्‍स पैक पर फिदा हुई शुभमन गिल की बहन शहनील गिल

ट्रेंडिंग वीडियो