scriptशाहीन अफरीदी ने रचा इतिहास, पहले ही ओवर में घातक गेंदबाजी कर झटके 4 विकेट, देखें वीडियो | shaheen afridi took 4 wicket in an over in vitality blast nottinghamshire vs warwickshire match video viral | Patrika News
क्रिकेट

शाहीन अफरीदी ने रचा इतिहास, पहले ही ओवर में घातक गेंदबाजी कर झटके 4 विकेट, देखें वीडियो

Shaheen Afridi News : पाकिस्‍तान के स्‍टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने वाइटैलिटी बलास्ट में नॉटिंघमशायर के लिए खेलते हुए बेहद खतरनाक गेंदबाजी का नजारा पेश किया है। शाहीन ने पहले ही ओवर में वारविकशायर के चार विकेट चटकाकर इतिहास रच दिया है।

Jul 01, 2023 / 09:37 am

lokesh verma

shaheen-afridi.jpg

शाहीन अफरीदी ने रचा इतिहास, पहले ही ओवर में घातक गेंदबाजी कर झटके 4 विकेट।

Shaheen Afridi News : पाकिस्‍तान के स्‍टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी इन दिनों वाइटैलिटी बलास्ट में धूम मचा रहे हैं। इस टूर्नामेंट के तहत शुक्रवार रात नॉटिंघमशायर और वारविकशायर के बीच खेले गए मुकाबले में शाहीन अफरीदी ने धाकड़ गेंदबाजी करते हुए एक ओवर में ही चार विकेट चटका डाले। इतना ही नहीं शाहीन ने ये कारनामा पहले ही ओवर में किया, लेकिन दुर्भाग्‍यवश उनकी टीम नॉटिंघमशायर यह मैच हार गई। भले ही यह मुकाबला वारविकशायर ने अपने नाम किया हो, लेकिन शाहीन अफरीदी कमाल का प्रदर्शन करते हुए न केवल इतिहास रचा है, बल्कि फैंस का दिल भी जीत लिया है। उनकी इस घातक गेंदबाजी का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी का वीडियो वाइटैलिटी ब्लास्ट के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से पोस्‍ट किया गया है। नॉटिंघमशायर के लिए पहला ओवर फेंकने आए अफरीदी की पहली वाइड गेंद पर चौका चला गया। फिर से पहली गेंद लेकर आए अफरीदी ने वारविकशायर के बल्लेबाज एलेक्स डेविस को यॉर्कर पर एलबीडबल्यू किया।

अफरीदी ने इसी ओवर की दूसरी गेंद पर क्रिस बेंजामिन को क्‍लीन बोल्ड किया। उनकी तीसरी और चौथी गेंद पर 1-1 रन आया। अफरीदी ने पांचवीं गेंद पर डैन मौसले को पवेलियन भेजा। इसके बाद अपने ओवर की अंतिम गेंद पर उन्‍होंने एड बर्नार्ड का को क्‍लीन बोल्‍ड करते हुए पवेलियन पहुंचाया। इस तरह एक ही ओवर में अफरीदी ने चार विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें

नीरज चोपड़ा ने फिर रचा इतिहास, लुसाने डायमंड लीग में जीता गोल्‍ड

https://twitter.com/hashtag/T20Blast?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पहले ओवर में ही चार विकेट खोने के बाद वारविकशायर ने जीता मैच

पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी नॉटिंघमशायर 20 ओवर में 168 रन बनाए। विकेटकीपर टॉम मूर्स ने 6 चौकों और 4 छक्कों के साथ 73 रनों की शानदार पारी खेली। इसके जवाब में बल्‍लेबाजी करने उतरी वारविकशायर ने पहले ओवर में ही चार विकेट गंवा दिए। ये चारों झटके शाहीन अफरीदी ने दिए। इसके बावजूद वारविकशायर ने 19.1 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें

वेस्टइंडीज दौरे से ठीक पहले भारतीय टीम में बड़ा बदलाव, अचानक इस दिग्गज की हुई एंट्री

Hindi News/ Sports / Cricket News / शाहीन अफरीदी ने रचा इतिहास, पहले ही ओवर में घातक गेंदबाजी कर झटके 4 विकेट, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो