scriptवर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के लिए बीसीसीआई ने किया एक और ऐलान, खुशी से झूम उठे सभी खिलाड़ी | sachin tendulkar to felicitate india u19 womens t20 world cup winning team | Patrika News
क्रिकेट

वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के लिए बीसीसीआई ने किया एक और ऐलान, खुशी से झूम उठे सभी खिलाड़ी

U19 T20 World Cup 2023 : आईसीसी का पहला अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय महिला टीम 5 करोड़ रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा के बाद बीसीसीआई एक और बड़ा ऐलान किया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने जानकारी दी है कि अब भारतीय महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम को क्रिकेट के दिग्गज और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर से सम्मानित करेंगे।

Jan 31, 2023 / 09:05 am

lokesh verma

U19 Women World Cup : टीम इंडिया ने जीता टी20 वर्ल्‍ड कप, सीएम व पूर्व सीएम समेत छत्तीसगढ़ ने दी बधाई

वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के लिए बीसीसीआई ने किया एक और ऐलान।

U19 T20 World Cup 2023 : आईसीसी का पहला अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के लिए बीसीसीआई एक और बड़ा ऐलान किया है। जहां बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम इंडिया और सहयोगी स्टाफ को 5 करोड़ रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की थी। वहीं, अब भारतीय महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम को क्रिकेट के दिग्गज और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर से सम्मानित कराने की घोषणा की है। इस दौरान बीसीसीआई के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। यह कार्यक्रम बुधवार को अहमदाबाद में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले टी20 सीरीज के आखिरी मैच से पहले आयोजित किया जाएगा।

अंडर-19 महिला टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच की शुरुआत से पहले भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सम्मानित किया जाएगा। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक ट्वीट में लिखा, मुझे बहुत खुशी हो रही है कि भारत रत्न सचिन तेंदुलकर और बीसीसीआई के पदाधिकारी एक फरवरी को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विजयी भारत अंडर-19 टीम को सम्मानित करेंगे।

‘युवा क्रिकेटरों ने देश को गौरवान्वित किया’

जय शाह ने कहा कि युवा क्रिकेटरों ने भारत को गौरवान्वित किया है और हम उनकी उपलब्धियों का सम्मान करेंगे। रविवार को शाह ने अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम और सहयोगी स्टाफ के लिए 5 करोड़ रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की थी, जब उन्होंने इंग्लैंड को वर्ल्ड कप के फाइनल में सात विकेट से हरा दिया था।

यह भी पढ़े – सूर्या तू मार, जो होगा मैं देख लूंगा… जब मैच हाथ से जाता देख हार्दिक पांड्या ने दी खुली छूट

अहमदाबाद में मनेगा जश्न

शाह ने भारतीय अंडर-19 महिला टीम को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जश्न का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया था, जब बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच खेला जाएगा।

यह भी पढ़े – भारत के इस सलामी बल्लेबाज ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान

Hindi News/ Sports / Cricket News / वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के लिए बीसीसीआई ने किया एक और ऐलान, खुशी से झूम उठे सभी खिलाड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो