scriptहम किसी भी कंडीशन में… रोहित शर्मा ने इन खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय | rohit sharma gave the credit of victory to these players with r ashwin | Patrika News
क्रिकेट

हम किसी भी कंडीशन में… रोहित शर्मा ने इन खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट के चौथे दिन 280 रन के बड़े अंतर से हराने के बाद इस जीत को महत्वपूर्ण करार दिया। रोहित ने मैच के बाद कहा कि भविष्‍य को देखते हुए यह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण जीत है।

नई दिल्लीSep 22, 2024 / 02:47 pm

lokesh verma

Rohit Sharma
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट के चौथे दिन रविवार को 280 रन के बड़े अंतर से हराने के बाद इस जीत को महत्वपूर्ण करार दिया। रोहित ने मैच के बाद कहा कि भविष्‍य को देखते हुए यह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण जीत है। ऋषभ पंत काफ़ी मुश्किल समय से गुजरे हैं। उन्होंने जिस तरह से उन चीज़ों का सामना किया वह अद्भुत है। इस फॉर्मेट को वह सबसे ज़्यादा पसंद है। हमें हमेशा से पता था कि वह कितने क़ाबिल हैं। यह बस उन्हें गेम टाइम देने का मामला था।

‘हम किसी भी कंडीशन में इसी तरह की टीम चाहते हैं’

रोहित ने कहा कि हम किसी भी कंडीशन में इसी तरह की टीम बनाना चाहते हैं। हम हमेशा चाहते हैं कि हमारे पास तेज़ गेंदबाज़ी या स्पिन में विकल्पों की कमी न हो। यह पिच काफ़ी आसान थी। यहां पर तेज़ गेंदबाज़ों के लिए भी मदद थी और स्पिन गेंदबाज़ों के लिए भी काफ़ी कुछ था। यह ऐसी पिच थी, जहां आपको संयम दिखाना पड़ता।
यह भी पढ़ें

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

अश्विन की जमकर तारीफ

प्लेयर ऑफ द मैच रविचंद्रन अश्विन की सराहना करते हुए रोहित ने कहा कि वह हमेशा आपके साथ रहते हैं। वह आपको बताते रहते हैं कि क्या करना है और क्या नहीं। वह इस टीम के लिए जो करते हैं, उसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। वह कभी भी मैच से बाहर ही नहीं होते। आईपीएल में खेलने के बाद वह टीएनपीएल में खेले और वहां उन्होंने टॉप ऑर्डर में बल्लेबाज़ी भी की, जिसका प्रभाव साफ दिख रहा है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / हम किसी भी कंडीशन में… रोहित शर्मा ने इन खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

ट्रेंडिंग वीडियो