scriptRohit Sharma Birthday : फिल्‍म एक्‍ट्रेस से कोहली के कारण हुआ ब्रेकअप तो युवराज की बहन को दिल दे बैठे थे रोहित | rohit sharma fell in love with Yuvraj Singh sister after breakup with bollywood actress | Patrika News
क्रिकेट

Rohit Sharma Birthday : फिल्‍म एक्‍ट्रेस से कोहली के कारण हुआ ब्रेकअप तो युवराज की बहन को दिल दे बैठे थे रोहित

Rohit Sharma Birthday : टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा आज अपना 36वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। रोहित के क्रिकेट करियर में उतार-चढ़ाव की तरह ही उनकी लव लाइफ भी बेहद दिलचस्प रही है। एक बार रोहित शर्मा को एक बॉलीवुड अभिनेत्री से प्‍यार हो गया था, विराट कोहली कारण उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद रोहित युवराज सिंह की बहन को दिल दे बैठे थे।

Apr 30, 2023 / 10:44 am

lokesh verma

rohit-sharam.jpg

फिल्‍म एक्‍ट्रेस से कोहली के कारण हुआ ब्रेकअप तो युवराज की बहन को दिल दे बैठे थे रोहित।

Rohit Sharma Birthday : भारतीय क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अब अपने परिवार के साथ खुश हैं और आज 30 अप्रैल को वह अपना 36वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। रोहित शर्मा के क्रिकेट करियर में जिस तरह से उतार-चढ़ाव आए हैं। ठीक उसी तरह उन्‍होंने निजी जीवन में भी काफी अप-डाउन देखे हैं। क्रिकेट जगत के ‘हिटमैन’ की लव लाइफ काफी दिलचस्प रही है। वैसे तो रोहित शर्मा बेहद शर्मीले स्‍वभाव के नजर आते हैं, लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि एक बार उन्‍हें एक बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से प्‍यार हो गया था। हालांकि उनका यह रिलेशन लंबा नहीं चल सका और विराट कोहली के बीच में आने से ब्रेकअप हो गया। फिर रोहित शर्मा का दिल युवराज सिंह की बहन पर आ गया। आइये आज उनके जन्‍मदिन पर रोहित शर्मा की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, जो किसी फिल्म की स्क्रिप्‍ट से कम नहीं है।

रोहित शर्मा आजकल क्रिकेट के साथ अपने परिवार के साथ ज्‍यादा व्‍यस्‍त रहते हैं। लेकिन, एक समय ऐसा भी था, जब वह अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते थे। दरअसल, रोहित को उस वक्‍त बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोफिया हयात से प्यार हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया, लेकिन विराट कोहली के चलते ब्रेकअप हो गया।

सोफिया हयात ने बाद में रोहित से ब्रेकअप का कारण बताया था। सोफिया ने खुद ट्वीट कर साफ-साफ लिखा था कि वह रोहित शर्मा से ब्रेकअप कर चुकी हैं। रोहित के साथ कभी वापस नहीं दिखेंगी और सिर्फ कोहली को ही डेट करेंगी।

युवराज के कहने पर मिले थे रितिका से

सोफिया हयात से ब्रेकअप होने के बाद रोहित युवराज सिंह की मुंहबोली यानी राखी बहन रितिका सजदेह को दिल दे बैठे। उस दौरान रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर हुआ करती थीं। बताया जाता है कि युवराज सिंह ने ही रोहित और रितिका को मुलाकात करने के लिए कहा था। हालांकि पहली मुलाकात प्रोफेशनल थी।

यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा को आज मिलेगा बर्थडे का तोहफा या बढ़ेगा बाहर होने का खतरा



घुटनों के बल बैठकर किया था प्रपोज

इसके बाद दोनों में दोस्‍ती हो गई। फिर दोनों की मुलाकातों का सिलसिला आगे बढ़ा तो दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में रोहित ने घुटनों के बल हाथ में रिंग लेकर रितिका को प्रपोज किया था। रितिका ने भी रोहित के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया।

2015 में की थी शादी

बता दें कि रोहित ने 13 दिसंबर 2015 को रितिका के साथ शादी की थी। रोहित-रितिका की शादी में क्रिकेट से लेकर तमाम बिजनेसमैन और बॉलीवुड की हस्तियों ने शिरकत की थी। दोनों की शादी को 7 साल से अधिक हो चुके हैं। दोनोंं की एक बेटी भी है। रोहित अपने परिवार के साथ अब बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें

एक कमरे के घर में रहता था रोहित का परिवार, आज अरबों रुपए के मालिक

Hindi News/ Sports / Cricket News / Rohit Sharma Birthday : फिल्‍म एक्‍ट्रेस से कोहली के कारण हुआ ब्रेकअप तो युवराज की बहन को दिल दे बैठे थे रोहित

ट्रेंडिंग वीडियो