scriptबांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा की भारी लापरवाही, 200 की स्पीड से दौड़ाई कार; कटे 3 चालान | Rohit sharma drived car for 200KMP Three traffic challans for over speeding India vs bangladesh world cup 2023 | Patrika News
क्रिकेट

बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा की भारी लापरवाही, 200 की स्पीड से दौड़ाई कार; कटे 3 चालान

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे का रूट लेते हुए रोहित ने अपनी कार लेम्बोर्गिनी उरूस को 200 किमी प्रति घंटे से ज़्यादा की रफ्तार से भगाया। जिससे उनकी कार के 1-2 नहीं बल्कि 3 चालान कट गए। तेज रफ्तार कार और नियमों को तोड़ने के चलते रोहित शर्मा के कार की नंबर प्लेट पर तीन बार ऑनलाइन ट्रैफिक चालान किए गए।

Oct 18, 2023 / 11:22 pm

Siddharth Rai

rohit_over_speeding.png

Rohit sharma over speeding challans: वर्ल्ड कप 2023 का अगला मुक़ाबला कल यानि 19 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इससे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसके चलते वे मुश्किल में फंसे नजर आ रहे हैं।

दरअसल रोहित पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद अपने घर मुंबई लौट गए थे। ऐसे में वे बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले इस मैच के लिए वे मुंबई से अपनी लग्जरी स्पोर्ट्स कार में पुणे आए। इस दौरान रोहित ने मुंबई- पुणे एक्सप्रेस वे पर 200 से ज्यादा की स्पीड से कार दौड़ाई। इसके लिए उनके तीन चालान भी कटे।

पुणे मिरर के मुताबिक, मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे का रूट लेते हुए रोहित ने अपनी कार लेम्बोर्गिनी उरूस को 200 किमी प्रति घंटे से ज़्यादा की रफ्तार से भगाया। जिससे उनकी कार के 1-2 नहीं बल्कि 3 चालान कट गए। तेज रफ्तार कार और नियमों को तोड़ने के चलते रोहित शर्मा के कार की नंबर प्लेट पर तीन बार ऑनलाइन ट्रैफिक चालान किए गए। इस एक्सप्रेसवे पर स्पीड लिमिट 100 किलोमीटर प्रति घंटा है, लेकिन रोहित की कार की स्पीड इससे दो गुनी थी।

ट्रैफिक अधिकारियों की मानें तो 200 किमी/घंटा से भी अधिक गति और कभी-कभी तो 215 किमी/घंटा तक उन्होंने अपनी कार की स्पीड को पहुंचा दिया। ट्रैफिक विभाग के एक सूत्र ने कहा, ‘वर्ल्ड कप के बीच रोहित शर्मा का हाईवे पर गाड़ी चलाना ठीक नहीं है। उन्हें टीम के साथ बस में सफर करना चाहिए और उसके साथ पुलिस की गाड़ी होनी चाहिए।’

रोहित की इस हरकत से फैंस भी नाराज़ हैं। चालान से ज्यादा फैंस उनकी इस लापरवाही को लेकर चिंतित हैं। पिछले साल दिसम्बर में विकेट कीपर बल्लेबा ऋषभ पंत ने भी ऐसा ही कुछ किया था। वे दिल्ली से अपने घर रुड़की के लिए कार से निकले थे और तब ओवरस्पीडिंग की वजह से उनका एक्सीडेंट हो गया था। पंत उसके बाद से अबतक भारतीय टीम में वापसी नहीं कर पाये हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा की भारी लापरवाही, 200 की स्पीड से दौड़ाई कार; कटे 3 चालान

ट्रेंडिंग वीडियो