scriptनीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल जीते तो ऋषभ पंत फैंस को देंगे लाखों के इनाम! वायरल हुआ पंत का ये लक्की ड्रॉ | rishabh pant will give lakhs of rupees as prize to the fans if neeraj chopra wins the gold medal his x post goes viral | Patrika News
क्रिकेट

नीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल जीते तो ऋषभ पंत फैंस को देंगे लाखों के इनाम! वायरल हुआ पंत का ये लक्की ड्रॉ

Rishabh Pant Post Viral on Neeraj Chopra: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ने प्लेटफॉर्म पर एक अजीबोगरीब पोस्ट किया है। पंत ने अपने पोस्ट में कहा कि अगर नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में स्वर्ण जीतते हैं, तो वह उस भाग्यशाली विजेता को 100089 रुपये देंगे, जो कमेंट को लाइक और ट्वीट करेगा!

नई दिल्लीAug 07, 2024 / 09:31 am

lokesh verma

Rishabh Pant Post Viral on Neeraj Chopra
Rishabh Pant Post Viral on Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने क्वालीफायर राउंड में 89.94 मीटर भाला फेंककर फाइनल में जगह बनाते हुए भारत की स्वर्ण पदक की उम्मीदों को जिंदा रखा। भारत को अभी पेरिस ओलंपिक 2024 में स्वर्ण जीतना है। करोड़ों भारतीय फैंस की सबसे बड़ी उम्‍मीद नीरज चोपड़ा और विनेश फोगाट हैं। नीरज चोपड़ा 8 अगस्त को एक्शन में दिखाई देंगे और अपने दूसरे ओलंपिक गोल्‍ड पर निशाना साधेंगे। इस बीच, भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने एक्स पर अपने फैंस के लिए एक अजीबोगरीब लक्‍की ड्रॉ का ऑफर दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। आइये आपको भी बताते हैं कि आखिर ये कौन सा ऑफर है?

ऋषभ पंत के एक्‍स अकाउंट से शेयर हुआ ये पोस्‍ट

दरअसल, ऋषभ पंत के एक्‍स अकाउंट से एक पोस्‍ट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है कि अगर नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतते हैं, तो वह उस भाग्यशाली विजेता को 100089 रुपये देंगे, जो लाइक करेगा और कमेंट को ट्वीट करेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि शीर्ष 10 लोगों को फ्लाइट टिकट भी मिलेंगे। इस चौंकाने वाले पोस्‍ट से हर कोई हैरान है। माना जा रहा है कि ऋषभ पंत का एक्‍स अकाउंट हैक हो गया है।
यह भी पढ़ें

SL vs IND 3rd ODI: गौतम गंभीर के रडार पर आए ये 3 स्‍टार खिलाड़ी, आज तीसरे वनडे से पत्ता कटना तय!

क्या आज टीम इंडिया में होगी ऋषभ पंत की वापसी

बता दें कि ऋषभ पंत इन दिनों भारतीय टीम के साथ श्रीलंका के दौरे पर हैं। हालांकि उन्‍हें पहले दो मैच में खेलने का मौका नहीं दिया गया है। श्रीलंका तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। माना जा रहा है कि ऋषभ पंत की आज प्‍लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है, क्‍योंकि श्रीलंका के स्पिन ट्रैक वह गेंदबाजों की बखिया उधेड़ सकते हैं। उनकी वापसी का दूसरा कारण केएल राहुल का पहले दो मैचों में फ्लॉप होना भी है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / नीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल जीते तो ऋषभ पंत फैंस को देंगे लाखों के इनाम! वायरल हुआ पंत का ये लक्की ड्रॉ

ट्रेंडिंग वीडियो