scriptRR vs GT: बारिश के चलते टॉस में देरी, जानें कब शुरू होगा मैच | Rajasthan Royals vs Gujarat Titans, IPL 2024 rain in jaipur may get delay in match | Patrika News
क्रिकेट

RR vs GT: बारिश के चलते टॉस में देरी, जानें कब शुरू होगा मैच

जयपुर में बुधवार की शाम अचानक मौसम सुहाना हो गया और बारिश होने लगी। शहर के कई हिस्सों में अब भी बारिश हो रही है। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन्स के बीच होने वाले मुक़ाबले में देरी हो रही है।

Apr 10, 2024 / 07:15 pm

Siddharth Rai

rain_jai.png

Rajatshan Royals vs Gujarat Titans,, Indian Premier league 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वे सीजन का 24वां मुक़ाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच खेला जा रहा है। जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम (SMS) में खेले जा रहे इस मैच के टॉस में देर हो रही है। दरअसल जयपुर में शाम से रुक – रुक कर बारिश हो रही है। जिसके चलते मैदान को कवर कर दिया गया है।

जयपुर में बुधवार की शाम अचानक मौसम सुहाना हो गया और बारिश होने लगी। शहर के कई हिस्सों में अब भी बारिश हो रही है। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन्स के बीच होने वाले मुक़ाबले में देरी हो रही है। हालांकि बारिश ज्यादा तेज नहीं है ऐसे में मैदान के गीले होने की संभावना कम है। ग्राउंड स्टाफ लगातार मैदान को सुखाये रखने की कोशिश कर रहा है और पिच को पूरी तरह से कवर कर दिया गया है।

आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स इकलौती ऐसी टीम है जो अबतक अजेय है। टीम ने अबतक खेले गए चारों मुकाबलों में जीत हासिल की है और आठ अंक के साथ अंक तालिका के टॉप पर बनी हुई है। ऐसे में टीम इस मैच को जीत अपना विजाई रथ जारी रखना चाहेगी। वहीं गुजरात टीम की बात करें तो लखनऊ के खिलाफ पिछले मैच में कोई भी बड़ा स्कोर नहीं बना पाया था। नतीजा 164 रन का पीछा करने उतरी टीम 18.5 ओवर में 130 रन पर सिमट गई थी। गुजरात को अगर जीतना है तो साई सुदर्शन, शुभमन गिल और केन विलियम्सन, यानी शीर्ष तीन को बड़ी पारी खेलनी होगी।

राजस्थान और गुजरात के बीच भिड़ंत और आंकड़ों की बात करें तो अब तक दोनों टीमों के बीच कुल पांच मुकाबले खेले गए हैं। इनमें से चार मैच गुजरात ने जीते हैं, जबकि राजस्थान की टीम को महज एक मैच में जीत मिली।

Hindi News / Sports / Cricket News / RR vs GT: बारिश के चलते टॉस में देरी, जानें कब शुरू होगा मैच

ट्रेंडिंग वीडियो