scriptPrime Volleyball League: दिल्ली तूफान्स ने थामा कोलकाता थंडरबोल्ट्स का विजय रथ | prime volleyball league delhi tufans beat kolkata thunderbolts in straight sets | Patrika News
क्रिकेट

Prime Volleyball League: दिल्ली तूफान्स ने थामा कोलकाता थंडरबोल्ट्स का विजय रथ

Prime Volleyball League: दिल्ली तूफान्स ने प्राइम वॉलीबॉल लीग के तीसरे सीजन में कोलकाता थंडरबोल्ट्स का विजय अभियान रोक दिया है। दिल्ली ने कोलकाता की टीम को सीधे सेटों में हराया है।

Mar 04, 2024 / 07:31 am

lokesh verma

prime-volleyball-league.jpg
Prime Volleyball League: दिल्ली तूफान्स ने प्राइम वॉलीबॉल लीग के तीसरे सीजन में कोलकाता थंडरबोल्ट्स का विजय अभियान रोक दिया है। दिल्ली ने जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कोलकाता की टीम को सीधे सेटों में 15-9,16-14,17-15 से हरा दिया। संतोष को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार प्रदान किया गया।

मुकाबले के शुरू होने के बाद से ही सकलैन दिल्ली की रणनीति को कारगर साबित करते रहे। इससे सेटर ने दोनों छोर से दिल्ली के आक्रमण को रोकने के लिए अमल और संतोष को अपने पास दिए, लेकिन अश्वल राय और विनीत कुमार के खतरों से निपटने के लिए सकलैन को अपने भरोसेमंद मिडल डेनियल अपोंज़ा की ओर रुख करना पड़ा। इस बीच, विनीत के लगातार स्विंग ने कोलकाता को दिल्ली के करीब बनाए रखा। उधर लेजर डोडिच के स्पाइक्स ने दिल्ली तूफान्स को शुरुआती बढ़त लेने में मदद की।

अनु जेम्स के खतरनाक स्पाइक

अनु जेम्स के खतरनाक स्पाइक और फिर सुपर सर्व ने दिल्ली के आक्रमण को कायम रखा, लेकिन विनीत के जबरदस्त खेल ने दिल्ली की डिफेंस में खलबली मचा दी। अर्जुन नाथ की अगुवाई में ब्लॉक ने कोलकाता की डिफेंस को मजबूती प्रदान की। इसके बाद अमित के आक्रामक खेल ने कोलकाता की वापसी की उम्मीदों को जिंदा रखा, लेकिन आयुष के खतरनाक ब्लॉक के दम पर दिल्ली तूफान्स ने मुकाबले को अपने नियंत्रण में ले लिया।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या ने डांस कर उड़ाया गर्दा तो ऋषभ पंत रोते हुए दिखे, धोनी-रोहित गायब



तूफान्स का सुपर प्वाइंट वाला दांव रहा सफल

उधर, संतोष भी दिल्ली तूफान्स के लिए लगातार आक्रमण करते रहे। लेकिन, दीपक कुमार और अमित की शानदार सर्व ने कोलकाता को मजबूती प्रदान की और उसकी वापसी की उम्मीदों को फिर से जीवित कर दिया। मिडल से अश्वल राय के स्पाइक्स ने थंडरबोल्ट्स को मुकाबले में आगे कर दिया। लेकिन, दिल्ली तूफान्स का सुपर प्वाइंट वाला दांव सफल रहा और डोडिच के जादुई टच से टीम ने दो अंक हासिल कर लिए। इसके साथ ही दिल्ली तूफान्स ने कोलकाता को सीधे सेटों में हरा दिया।

यह भी पढ़ें

San Diego Open: शीर्ष वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला को हराकर मार्टा कोस्त्युक फाइनल में

Hindi News/ Sports / Cricket News / Prime Volleyball League: दिल्ली तूफान्स ने थामा कोलकाता थंडरबोल्ट्स का विजय रथ

ट्रेंडिंग वीडियो