scriptPAK vs ENG 2nd Test Live Streaming: पाकिस्तान करेगी दमदार वापसी या दूसरे टेस्ट में भी होगी फजीहत? जानें भारत में कहां देखें लाइव मैच | pak vs eng 2nd test live streaming details in india will pakistan comeback in 2nd test multan against ben stokes england cricket | Patrika News
क्रिकेट

PAK vs ENG 2nd Test Live Streaming: पाकिस्तान करेगी दमदार वापसी या दूसरे टेस्ट में भी होगी फजीहत? जानें भारत में कहां देखें लाइव मैच

PAK vs ENG 2nd Test Live Streaming: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मुल्तान में ही खेला जाएगा। जानें भारत में इस मैच को लाइव कैसे देख सकते हैं।

नई दिल्लीOct 14, 2024 / 04:54 pm

Vivek Kumar Singh

PAK vs ENG 2nd Test Live Streaming
PAK vs ENG 2nd Test Live Streaming: पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों बुरी तरह हार झेलने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम मुल्तान में वापसी करने के लिए बेताब है। दूसरा मुकाबला भी मुल्तान में खेला जाएगा। बेन स्टोक्स दो महीने के बाद एक बार फिर इंग्लैंड की प्लेइंग-एकादश में वापसी कर रहे हैं। हैम्सट्रिंग में चोट की वजह से स्टोक्स की जगह ऑली पोप कप्तानी कर रहे थे लेकिन मुल्तान में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ होने वाले दूसरे टेस्ट में स्टोक्स कप्तानी करते हुए नज़र आएंगे।
इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग-इलेवन में दो बदलाव किए हैं, स्टोक्स के लिए जहां क्रिस वोक्स को बाहर बैठना होगा। तो वहीं गस एटकिंसन को आराम देते हुए मैथ्यू पॉट्स को अंतिम एकादश में शामिल किया गया है। मुकाबला और रोमांचक होने वाला है। जहां इंग्लैंड की टीम और ताकतवर हो गई है तो मेजबान पाकिस्तान खुद की लाज बचाने के लिए मैदान पर उतरेगा। इस मैच को भारत में भी लाइव देखा जा सकता है।

PAK vs ENG 2nd Test कब से शुरू होगा?

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट क्रिकेट मैच भारतीय समयानुसार सुबह 10.30 बजे से शुरू होगा। इस मैच के लिए 10 बजे टॉस किया जाएगा।

PAK vs ENG 2nd Test कहां खेला जाएगा?

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट क्रिकेट मैच मुल्तान क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। पहला टेस्ट में इसी मैदान पर खेला गया था और मेजबान टीम को पारी के अंतर से हार झेलनी पड़ी थी।

PAK vs ENG 2nd Test कहां लाइव स्ट्रीमिंग देखें?

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच को भारत में सिर्फ फैनकोड के ऐप और वेबसाइट पर लाइव देखा जा सकता है।

PAK vs ENG 2nd Test टीवी चैनल पर देख पाएंगे?

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच को भारत में किसी भी टीवी चैनल पर प्रसारित नहीं किया जाएगा। पाकिस्तान में खेने जाने वाले किसी भी मैच के प्रसारण का अधिकार नहीं खरीदा गया है।

Hindi News / Sports / Cricket News / PAK vs ENG 2nd Test Live Streaming: पाकिस्तान करेगी दमदार वापसी या दूसरे टेस्ट में भी होगी फजीहत? जानें भारत में कहां देखें लाइव मैच

ट्रेंडिंग वीडियो