scriptPAK vs BAN: पाकिस्तान की लड़खड़ाती पारी को सईम और सऊद का सहारा | Patrika News
क्रिकेट

PAK vs BAN: पाकिस्तान की लड़खड़ाती पारी को सईम और सऊद का सहारा

Pakistan vs Bangladesh test: सईम अयूब (56) और सऊद शकील नाबाद (57) की पारियों के सहारे पाकिस्तान ने बंगलादेश के साथ खेले जा रहे टेस्ट के पहले दिन वर्षा बाधित मैच में चार विकेट पर 158 का स्कोर बना लिये हैं। रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में बंगलादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। […]

नई दिल्लीAug 21, 2024 / 08:57 pm

Siddharth Rai

Pakistan vs Bangladesh test: सईम अयूब (56) और सऊद शकील नाबाद (57) की पारियों के सहारे पाकिस्तान ने बंगलादेश के साथ खेले जा रहे टेस्ट के पहले दिन वर्षा बाधित मैच में चार विकेट पर 158 का स्कोर बना लिये हैं।
रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में बंगलादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम को बंगलादेश के हसन महमूद और शोरिफुल इस्लाम ने बेहतरीन गेंदबाजी का मुजाहिरा करते हुए एक समय पाकिस्तान के 16 रन पर तीन विकेट चटकाकर उसने संकट में डाल दिया था। अब्दुल्लाह शफीक (2), कप्तान शान मसूद (6) और बाबर आजम (शून्य) पर आउट हुये। ऐसे समय में सईम अयूब और सऊद शकील ने पारी को संभाला।
दोनों बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिये 98 रनों की साझेदारी की। 32वें ओवर में हसन महमूद ने सईम अयूब (56) को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। दिन का खेल समाप्त होने पर सऊद शकील नाबाद (57) और मोहम्मद रिजवान नाबाद (24) रन बनाकर क्रीज पर थे। बंगलादेश की ओर से शोरिफुल इस्लाम और हसन महमूद ने दो-दो विकेट लिये।

Hindi News/ Sports / Cricket News / PAK vs BAN: पाकिस्तान की लड़खड़ाती पारी को सईम और सऊद का सहारा

ट्रेंडिंग वीडियो