scriptनवीन उल हक का बड़ा खुलासा, बोले- विराट कोहली ने गले लगाकर कही थी ये बात | naveen ul haq revealed what virat kohli had said while hugging him india vs afganistan odi world cup 2023 | Patrika News
क्रिकेट

नवीन उल हक का बड़ा खुलासा, बोले- विराट कोहली ने गले लगाकर कही थी ये बात

नवीन उल हक ने कहा कि मेरे और कोहली के बीच आईपीएल में जो हुआ वह मैदान की बात थी। लोगों और मीडिया ने ही इसे तूल दिया था। उन्हें फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इस तरह के मामलों की जरूरत होती है।

Oct 12, 2023 / 09:31 am

lokesh verma

naveen-ul-haq-and-virat-kohli.jpg

नवीन उल हक का बड़ा खुलासा, बोले- विराट कोहली ने गले लगाकर कही थी ये बात।

नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में तीखी नोकझोंक हुई थी। क्रिकेट फैंस को वर्ल्ड कप 2023 में भारत और अफगानिस्‍तान के बीच मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही होने का बेसब्री से इंतजार था। फैंस देखना चाहते थे कि जब इन दोनों का आमना-सामना होगा तो इस बार क्‍या होगा? हालांकि हुआ इसके बिलकुल विपरीत, जब विराट और नवीन का आमना-सामना हुआ तो दोनों ने एक-दूसरे के गले मिले और विवाद को खत्‍म कर दिया। मैच के बाद नवीन उल हक ने खुद बताया कि आखिर किंग कोहली ने उन्‍हें गले लगाकर क्‍या कहा था?

ईशान किशन का विकेट गिरने के बाद जैसे ही विराट कोहली अपने होम ग्राउंड पर बल्‍लेबाजी के लिए उतरे तो पूरा स्‍टेडियम कोहली-कोहली के नारों से गूंज उठा। वहीं, जब कोहली और नवीन उल हक का आमना-सामना हुआ तो दोनों ने एक-दूसरे को गले लगकार पिछली कड़वी यादों पर पर्दा डाल दिया। इतना ही नहीं कोहली ने मैच के दौरान फैंस से नवीन के खिलाफ नारे नहीं लगाने की अपील भी की।

‘फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसे मामलों की जरूरत’

मैच के बाद अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने बताया कि उनका कोहली से मैदान के बाहर कोई विवाद नहीं था। नवीन ने कहा कि मेरे और कोहली के बीच जो कुछ हुआ वह मैदान के अंदर हुआ था। मैदान के बाहर हमारे बीच किसी तरह का विवाद नहीं था। कुछ लोगों और मीडिया ने इसे बड़ा बनाया था। उन्हें फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसे मामलों की आवश्‍यकता होती है।

यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा के तूफान में उड़ा अफगानिस्तान, देखें भारत की ओर से बने 10 बड़े रेकॉर्ड



कोहली ने मुझसे कहा…

नवीन उल हक ने बताया कि कोहली ने उन्हें गले लगाकर बीती बातों को पीछे छोड़ने को कहा। कोहली ने मुझसे कहा कि हमें पुरानी उन बातों को पीछे छोड़ देना चाहिए। इस पर मैंने भी जवाब देते हुए कहा कि हां वे बाते खत्म हो गई हैं।

यह भी पढ़ें

विराट कोहली ने रचा इतिहास, वर्ल्ड कप में ऐसा करने वाले दुनिया के नंबर-1 बल्‍लेबाज बने

Hindi News/ Sports / Cricket News / नवीन उल हक का बड़ा खुलासा, बोले- विराट कोहली ने गले लगाकर कही थी ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो