scriptरोहित शर्मा के कंधे पर रहस्यमयी ‘तीसरा हाथ’ किसका? स्वामी विवेकानंद स्कूल के निदेशक के साथ फोटो वायरल | mysterious third hand on rohit sharma shoulder photo with swami vivekananda school director yogesh patel goes viral | Patrika News
क्रिकेट

रोहित शर्मा के कंधे पर रहस्यमयी ‘तीसरा हाथ’ किसका? स्वामी विवेकानंद स्कूल के निदेशक के साथ फोटो वायरल

Mysterious Third Hand on Rohit Sharma Shoulder: रोहित शर्मा के कंधे पर रहस्यमयी ‘तीसरा हाथ’ चर्चा का विषय बना हुआ है। स्वामी विवेकानंद स्कूल के निदेशक योगेश पटेल के साथ रोहित शर्मा की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

नई दिल्लीJul 11, 2024 / 10:31 am

lokesh verma

Mysterious Third Hand on Rohit Sharma Shoulder
Mysterious Third Hand on Rohit Sharma Shoulder: रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का खिताब जीतकर 11 साल के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्‍म किया है। भारतीय खिलाडि़यों का उनके गृह नगर लौटने पर भव्‍य स्‍वागत किया जा रहा है। इसी बीच रोहित शर्मा के कंधे पर रहस्यमयी ‘तीसरा हाथ’ चर्चा का विषय बना हुआ है। स्वामी विवेकानंद स्कूल के निदेशक योगेश पटेल के साथ रोहित शर्मा की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

‘योगेश और रोहित एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं’

दरअसल, योगेश और रोहित एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं, क्योंकि जब रोहित छोटे थे, तब योगेश ने रोहित को अपने स्कूल में मुफ्त शिक्षा दिलाने में मदद की थी। उन्होंने जो तस्वीर क्लिक की, उसमें योगेश रोहित को गले लगाते हुए दिखाई दिए। उनका एक हाथ रोहित के शरीर के सामने दिखाई दे रहा है, जबकि रोहित के दोनों कंधों पर दो हाथ हैं। तस्वीर देखकर प्रशंसक हैरान हैं और वह सोशल मीडिया पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

2019 के आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की यादें हुईं ताजा 

बता दें कि रोहित शर्मा की इस फोटो से 2019 के आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की यादें ताजा हो गई हैं। जब एमएस धोनी और टीम इंडिया के अन्य क्रिकेटरों को इंग्लैंड की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया था और ऋषभ पंत के कंधे पर एक रहस्यमयी हाथ नजर आया था। 

Hindi News/ Sports / Cricket News / रोहित शर्मा के कंधे पर रहस्यमयी ‘तीसरा हाथ’ किसका? स्वामी विवेकानंद स्कूल के निदेशक के साथ फोटो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो