scriptVideo: ऑस्ट्रेलिया से करारी हार के बाद बिलख-बिलख कर रोए सिराज, रोहित और विराट की भी आंखे हुईं नम | Patrika News
क्रिकेट

Video: ऑस्ट्रेलिया से करारी हार के बाद बिलख-बिलख कर रोए सिराज, रोहित और विराट की भी आंखे हुईं नम

IND vs AUS World Cup 2023 Final: आस्ट्रेलिया से मैच हरने के बाद बॉलर मोहमद सिराज के रोने का वीडियो सामने आया है।

Nov 19, 2023 / 10:07 pm

Adarsh Shivam

mohmad_siraj_rohit_sharma_virat_kohli_cried_bitterly_after_crushing_defeat_against_australia_.jpg

मोहमद सिराज

IND vs AUS World Cup 2023 Final: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच आज भारत और आस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। जहां ऑस्ट्रेलिया ने भारत से जीतकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से करारी हार दी है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया था और ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की।
टीम इंडिया ने पहली इनिंग में बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 240 रन का टारगेट दिया था। जिसे ऑस्ट्रेलिया चेज करते 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की। एक तरफ ऑस्ट्रेलिया के प्लयेर्स में खुशी की लहर दौड़ रही है। वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के बॉलर मोहमद सिराज बच्चे की तरह मैदान में ही बिलख बिलख कर रोने लगे।

https://twitter.com/hashtag/indvsaus?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


वहीं रोहित शर्मा की भी आंखे नम हो गई और विराट के चेहरे पर मायूसी छाई हुई नजर आई। देखा जाए तो इस मैच से पूरे भारत का इमोशन जुड़ा हुआ था। एक उम्मीद थी कि भारत यह मैच 20 साल बाद जीतकर ट्रॉफी अपने नाम करेगी, लेकिन उम्म्मीदों पर पानी फिर गया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Video: ऑस्ट्रेलिया से करारी हार के बाद बिलख-बिलख कर रोए सिराज, रोहित और विराट की भी आंखे हुईं नम

ट्रेंडिंग वीडियो