scriptटीम इंडिया में जल्‍द होगी मोहम्मद शमी की वापसी, फिटनेस को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट | mohammed shami will soon return to team India big update on his fitness | Patrika News
क्रिकेट

टीम इंडिया में जल्‍द होगी मोहम्मद शमी की वापसी, फिटनेस को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

Mohammed Shami Return Soon: मोहम्मद शमी की टीम इंडिया में इसी साल वापसी हो सकती है। शमी ने खुद सोशल मीडिया पर गेंदबाजी प्रैक्टिस का एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वह धीमी गति से गेंदबाजी करते दिख रहे हैं।

नई दिल्लीJul 17, 2024 / 09:24 am

lokesh verma

Mohammed Shami Return Soon
Mohammed Shami Return Soon: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 के बाद से क्रिकेट से दूर हैं। पैर में चोट की वजह से उन्‍हें टीम इंडिया से बाहर हैं। पिछले कुछ महीनों से शमी वापसी पूरा ध्‍यान केंद्रित कर रहे हैं। इसी बीच अब उन्‍होंने सोशल मीडिया पर गेंदबाजी प्रैक्टिस के कुछ वीडियो शेयर किए हैं। ज्ञात हो कि शमी ने चोट के बावजूद वनडे वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया था। इसके बाद उन्‍होंने फरवरी में एड़ी की सर्जरी कराई। इसी के चलते वह आईपीएल 2024 और टी20 वर्ल्‍ड कप भी नहीं खेल सके। अब अच्‍छी खबर ये है कि उन्‍होंने वापसी की तैयारी शुरू कर दी है।

शमी के पोस्‍ट पर कुलदीप और पठान ने किया कमेंट

बता दें कि मोहम्मद शमी ने मंगलवार को ही नेट्स पर गेंदबाजी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनकी पोस्ट पर कुलदीप यादव और पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने भी कमेंट किया है। शमी अब अपनी टखने की चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं। हालांकि अभी उन्‍होंने पूरी गति के साथ गेंदबाजी शुरू नहीं की है। उम्‍मीद है कि वह जल्‍द ही अपनी लय हासिल कर लेंगे।

बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से कर सकते हैं वापसी

ज्ञात हो कि मोहम्मद शमी ने टखने में दर्द के चलते वनडे वर्ल्‍ड कप के बाद साउथ अफ्रीका दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। शमी के लगातार टीम से बाहर रहने पर टीम में मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह को सबसे ज्यादा मौके मिले। शमी अभी श्रीलंका दौरे से भी बाहर ही रहेंगे। वहीं बुमराह को भी इस दौरे से आराम दिया जा सकता है। बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से शमी की वापसी की उम्‍मीद है। दो मैचों की ये सीरीज 19 सितंबर से शुरू होगी, पहला टेस्‍ट चेन्नई तो दूसरा कानपुर में खेला जाएगा। 

Hindi News/ Sports / Cricket News / टीम इंडिया में जल्‍द होगी मोहम्मद शमी की वापसी, फिटनेस को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो