scriptWPL 2024: मारिजैन कप्प और जेसिका जोनासेन का ऑलराउंड प्रदर्शन, हाईस्कोरिंग मुक़ाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने RCB को 25 रन से हराया | Marizanne Kapp and Jess Jonassen allround performance Delhi Capitals beat Royal Challengers Bangalore by 25 run in WPL 2024 | Patrika News
क्रिकेट

WPL 2024: मारिजैन कप्प और जेसिका जोनासेन का ऑलराउंड प्रदर्शन, हाईस्कोरिंग मुक़ाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने RCB को 25 रन से हराया

कप्तान स्मृति मंधानाके तूफानी अर्धशतक के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 25 रन से हार का सामना करना पड़ा है। मंधाना ने 43 गेंद पर 74 रन की पारी खेली। दिल्ली के लिए जेसिका जोनासेन ने तीन, मारिजैन कप्प, और अरुंधति रेड्डी ने दो- दो विकेट झटके।

Feb 29, 2024 / 10:56 pm

Siddharth Rai

dc.jpg

Royal Challengers Bangalore vs Delhi Capitals, WPL 2024: वुमेन प्रीमियर लीग (WPL) के दूसरे सीजन का सातवां मुक़ाबला दिल्ली कैपिटल्स (DC) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला गया। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस हाईस्कोरिंग मुक़ाबले में दिल्ली ने मारिजैन कप्प और जेसिका जोनासेन के बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन की मदद से RCB को 25 रन से हरा दिया।

दिल्ली ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए RCB के सामने 195 रनों का लक्ष्य रखा है। जवाब में बेंगलुरु 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 169 रन ही बना सकी। दिल्ली के लिए जेसिका जोनासेन ने मात्र 16 गेंद पर नाबाद 36 रन बनाए और फिर चार ओवर में 21 रन देते हुए चार विकेट झटके। उनके अलावा मारिजैन कप्प ने भी शानदार प्रदर्शन किया। कप्प ने पहले आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 15 गेंदों में 32 रन बनाए और फिर चार ओवर में 35 रन देकर दो विकेट झटके। कप्प को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया है।

RCB के लिए कप्तान स्मृति मंधाना ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंद पर 74 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 10 चौके और तीन सिक्स लगाए। यह मंधाना का डबल्यूपीएल में पहला अर्धशतक था। उनके अलावा सब्बिनेनी मेघना ने 31 गेंद पर 36, सोफी डिवाइन ने 17 गेंद पर 23 रन और विकेट कीपर ऋचा घोष ने 13 गेंद पर 19 रनों का योगदान दिया। RCB का कोई और अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया और अच्छी शुरुआत के बावजूद टीम हार गई। मारिजैन कप्प और जोनासेन के अलावा अलावा अरुंधति रेड्डी ने दो और शिखा पांडे ने एक विकेट झटका।

दिल्ली की यह इस सीजन की लगातार दूसरी जीत दर्ज़ की। इसी के साथ उनके चार अंक हो गए हैं और वह अंक तालिका के टॉप पर पहुँच गई है। वहीं RCB के यह इस सीजन की पहली हार है। वह चार अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। RCB का अगला मुक़ाबला मुंबई इंडियंस (MI) से है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / WPL 2024: मारिजैन कप्प और जेसिका जोनासेन का ऑलराउंड प्रदर्शन, हाईस्कोरिंग मुक़ाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने RCB को 25 रन से हराया

ट्रेंडिंग वीडियो