scriptKKR vs PBKS: छोटी बाउंड्री के चलते जमकर बरसेंगे चौके-छक्के, पढ़ें कोलकाता के मौसम और पिच का हाल | Kolkata Knight Riders vs Punjab Kings, IPL 2024 Eden Gardens pitch report Kolkata weather forecast Update | Patrika News
क्रिकेट

KKR vs PBKS: छोटी बाउंड्री के चलते जमकर बरसेंगे चौके-छक्के, पढ़ें कोलकाता के मौसम और पिच का हाल

ईडन गार्डन्स की पिच की इस साल बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित हो रही है। इस सीजन यहां का पार स्कोर 204 रन है। हालांकि ओस नहीं गिरने पर दूसरी पारी में यहां टर्न मिलता है और गेंद रुक कर आती है।

नई दिल्लीApr 26, 2024 / 03:58 pm

Siddharth Rai

Kolkata Knight Riders vs Punjab Kings pitch and weather report: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वे संस्करण का 42वां मुक़ाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला जाएगा। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जाने वाले इस मैच में बारिश होगी या नहीं और कैसी होगी पिच आइए हम आपको बताते हैं इस खबर के माध्यम से।
ईडन गार्डन्स की पिच –
ईडन गार्डन्स की पिच की इस साल बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित हो रही है। इस सीजन यहां का पार स्कोर 204 रन है। हालांकि ओस नहीं गिरने पर दूसरी पारी में यहां टर्न मिलता है और गेंद रुक कर आती है। ऐसे में दर्शक एक हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद कर सकते हैं। यहां आखिरी मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया था, जहां 16 विकेट के नुकसान पर कुल 443 रन बने थे। पेसर्स को 12 और स्पिनर्स को 3 विकेट मिले थे।
कोलकाता के मौसम का हाल –
कोलकाता में इस समय बहुत ज्यादा गर्मी है। शहर के लोगों के लिए ऑरेंज अलर्ट की चेतावनी जारी की गई है। 26 अप्रैल को कोलकाता में बारिश की कोई संभावना नहीं है। शाम को उमस भी इतनी नहीं होगी जितनी आमतौर पर कोलकाता में देखी जाती है। आज कोलकाता का अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेंटीग्रेड तक जाने के आसार हैं, वहीं न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेंटीग्रेड तक रह सकता है। उमस लगभग 80 प्रतिशत रहने की संभावना है। इसका मतलब है कि मैच के दूसरे भाग में ओस एक बड़ा कारक बन जाएगी।

Home / Sports / Cricket News / KKR vs PBKS: छोटी बाउंड्री के चलते जमकर बरसेंगे चौके-छक्के, पढ़ें कोलकाता के मौसम और पिच का हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो