scriptकेएल राहुल और अथिया की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने किया ये बड़ा वादा | kl rahul athiya shetty wedding suniel shetty promise for family photograph | Patrika News
क्रिकेट

केएल राहुल और अथिया की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने किया ये बड़ा वादा

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding : भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्‌टी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। संगीत और हल्दी आदि कार्यक्रम समाप्त हो चुके हैं, लेकिन मीडिया को इनसे अभी तक दूर रखा गया है। शादी से पहले सुनील शेट्टी खंडाला में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने बेटी शादी को लेकर एक बड़ा वादा किया।

Jan 23, 2023 / 09:52 am

lokesh verma

kl-rahul-athiya-shetty-wedding-suniel-shetty-promise-for-family-photograph.jpg

केएल राहुल और अथिया की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने किया ये बड़ा वादा।

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding : भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल आज बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्‌टी के साथ सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खंडाला हाउस में होने जा रही ये सेलेब वेडिंग चर्चा का विषय बनी हुई है। संगीत और हल्दी आदि कार्यक्रम समाप्त हो चुके हैं। आज शादी का मुख्य समारोह होगा, जिसमें कई क्रिकेट और बॉलावुड हस्तियां शरीक होंगी। दोनों परिवार शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। अथिया के पिता बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी बेटी की शादी को लेकर खासे उत्साहित हैं और वह हर व्यवस्था पर निजी रूप से नजर रख रहे हैं। शादी से एक दिन पहले सुनील शेट्टी खंडाला में व्यवस्थाओं का जायजा लेने भी पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने बेटी शादी को लेकर एक बड़ा वादा भी किया।
हर पिता की ख्वाहिश होती है कि उसकी बेटी की शादी में कोई कमी न रहे। इसलिए सुनील शेट्‌टी भी भी बेटी की शादी खास बनाने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं। सुनील शेट्‌टी हर काम पर खुद नजर बनए हुए हैंद्ध चाहे वह मेहमानों के खाने की व्यवस्था हो या फिर बारातियों के स्वागत की तैयारी। सुनील शेट्‌टी रविवार को खुद खंडाला स्थित बंगले पर पहुंचे और शादी की तैयारियों का जायजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से भी एक वादा किया।

हम सब आएंगे राहुल, माना… गारंटी

बता दें कि मीडिया को जबसे केएल राहुल और अथिया शेट्‌टी की शादी खंडाला स्थित बंगले पर होने की जानकारी मिली है, तब से मीडिया ने वहां डेरा डाल रखा है, ताकि शादी से जुड़े फोटो और वीडियो के साथ जानकारी ले सकें। रविवार को सुनील शेट्‌टी ने वहां पहुंचकर वादा किया कि हम लोग आ रहे हैं, कल मैं बच्चों को लेकर आता हूं। आपके प्यार के लिए बहुत आभार। इस पर जब फोटोग्राफर ने फोटो के लिए कहा तो सुनील ने कहा कि हम सब आएंगे मैं, माना, राहुल… गारंटी। आप लोग फिक्र न करें।

यह भी पढ़े – भारत के खिलाफ सीरीज से पहले लगातार 2 शतक जड़ फॉर्म में लौटा ये दिग्गज

मीडिया को अब तक रखा गया दूर

बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्‌टी की शादी से पहले संगीत और मेहंदी के कार्यक्रम हो चुके हैं, लेकिन मीडिया को इसकी एक झलक तक नहीं दी गई है। शादी में भी परिवार के साथ सिर्फ खास मेहमानों को ही बुलाया गया है। शादी के बाद भी एक ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी है, जिसमें कई सेलिब्रिटी शामिल होंगे।

यह भी पढ़े – आईसीसी अवार्ड 2022 के विजेताओं का ऐलान आज, सूर्या समेत भारत के ये पांच खिलाड़ी रेस में

Hindi News/ Sports / Cricket News / केएल राहुल और अथिया की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने किया ये बड़ा वादा

ट्रेंडिंग वीडियो