scriptईशान किशन को इस बड़े टूर्नामेंट से पहले लगा झटका, संजू सैमसन की चमकी किस्मत! | ishan kishan injured likely miss duleep trophy 2024 1st match sanju samson may replace reports | Patrika News
क्रिकेट

ईशान किशन को इस बड़े टूर्नामेंट से पहले लगा झटका, संजू सैमसन की चमकी किस्मत!

Ishan Kishan Injured: टीम इंडिया में वापसी की राह देख रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की उम्‍मीदों को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, ईशान किशन चोटिल हो गए हैं। ऐसे में वह दलीप ट्रॉफी का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे।

नई दिल्लीSep 04, 2024 / 02:49 pm

lokesh verma

ishan kishan injured
Ishan Kishan Injured: घरेलू क्रिकेट के जरिये टीम इंडिया में वापसी की राह देख रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की उम्‍मीदों को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। ईशान किशन दलीप ट्रॉफी 2024 में टीम इंडिया डी के स्क्वाड में शामिल है। जिसकी कमान श्रेयस अय्यर के हाथों में है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, ईशान किशन चोटिल हो गए हैं। ऐसे में वह दलीप ट्रॉफी का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे। इस खबर के सामने के बाद जहां उनके फैंस को झटका लगा है। वहीं, संजू सैमसन के दलीप ट्रॉफी में खेलने की उम्‍मीद जताई जा रही है।
दरअसल, क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, ईशान किशन पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि उन्‍हें चोट लगी है। ईशान बुची बाबू टूर्नामेंट में भी झारखण्ड के लिए सिर्फ दो मैच ही खेल पाए थे। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि उन्‍हें कहा चोट लगी है। वह टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में खेलेंगे या नहीं इस बात की भी अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है।

बुची बाबू टूर्नामेंट में इशान किशन हुए चोटिल

दलीप ट्रॉफी की आगाज 5 सितम्बर से होने जा रहा है। ये पहली बार होगा, जब इस बार टूर्नामेंट में भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ी नजर आएंगे, क्‍योंकि बीसीसीआई ने कुछ चुनिंदा प्‍लेयर्स को छोड़कर अन्‍य सभी का घरेलू क्रिकेट खेलना अनिर्वाय कर दिया है। बता दें कि दलीप ट्रॉफी 2024 में 4 टीम हिस्सा लेंगी। इन टीमों के बीच 3 राउंड में छह मैच खेले जाएंगे। तीन राउंड के के बाद टॉप पर रहने वाली टीम को चैंपियन घोषित किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

शाहीन अफरीदी से हुई हाथापाई और शोल्डर विवाद पर शान मसूद ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्या हुआ था

संजू सैमसन ले सकते हैं ईशान की जगह

ईशान के पहले मैच से बाहर होने की स्थिति में संजू सैमसन उनकी जगह टीम इंडिया डी में शामिल हो सकते हैं, जो दलीप ट्रॉफी के लिए घोषित की गईं किसी टीम का हिस्‍सा नहीं हैं। सैमसन की कोशिश अब मौके को भुनाकर चनयकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचने पर होगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / ईशान किशन को इस बड़े टूर्नामेंट से पहले लगा झटका, संजू सैमसन की चमकी किस्मत!

ट्रेंडिंग वीडियो