scriptT20 World Cup 2022 में भारत की हार पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के ट्वीट का दिया इरफान पठान ने करारा जवाब | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2022 में भारत की हार पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के ट्वीट का दिया इरफान पठान ने करारा जवाब

टी-20 वर्ल्ड कप से भारत के बाहर होने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया था। अब इसका करारा जवाब इरफान ने दिया है।

Nov 12, 2022 / 05:24 pm

Tanay Mishra

irfan_pathan_replies_to_pak_pm.jpg

Irfan Pathan replies to Pakistan’s PM

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2022 का फाइनल मैच कल 13 नवंबर को इंग्लैंड (England) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच खेला जाएगा। पाकिस्तान पहले सेमीफाइनल में, तो इंग्लैंड दूसरे सेमीफाइनल में जीतकर फाइनल में पहुँची हैं। 10 नवंबर को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत (India) के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाएं। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 16 ओवरों में ही बिना किसी विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाते हुए जीत हासिल कर ली। इस मैच के बाद कई लोगों ने भारतीय टीम पर कटाक्ष किया, जिनमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ (Shehbaz Sharif) भी शामिल है।


भारतीय टीम पर किया कटाक्ष

मैच के बाद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए शहबाज़ ने लिखा, “इस रविवार, 152/0 बनाम 170/0 देखने को मिलेगा। इसके बाद शहबाज़ ने पाकिस्तान और इंग्लैंड के इमोजी का इस्तेमाल करते हुए #T20WorldCup भी लिखा। दरअसल पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप मैच में पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ बिनाकिसी विकेट के नुकसान के 152 रन बनाते हुए जीत दर्ज की थी। ऐसे में इंग्लैंड के बिना विकेट खोए जीतने पर शहबाज़ ने ट्वीट करते हुए भारतीय टीम पर कटाक्ष किया।

https://twitter.com/hashtag/T20WorldCup?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

सचिन तेंदुलकर 2007 में ही लेना चाहते थे क्रिकेट से सन्यास, इस दिग्गज खिलाड़ी के कहने पर बदला फैसला

इरफान पठान ने दिया करारा जवाब

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के ट्वीट का जवाब देते हुए भारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ इरफान ने लिखा, “आप में और हम में यही फर्क है। हम अपनी खुशी से खुश और आप दूसरे की तकलीफ से। इस लिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पे ध्यान नहीं है।”

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2022 में भारत की हार पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के ट्वीट का दिया इरफान पठान ने करारा जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो