scriptKKR vs PBKS: पंजाब ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, श्रेयस ने स्टार्क दिखाया बाहर का रास्ता | ipl 2024 kkr vs pbks playing 11 toss update kolkata knight riders vs punjab kings shreyas iyer sam curran kagiso rabada | Patrika News
खेल

KKR vs PBKS: पंजाब ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, श्रेयस ने स्टार्क दिखाया बाहर का रास्ता

IPL 2024, Match 42nd Updates: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 42वें मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हो रहा है। यह मैच ईडन गार्डंस में खेला जा रहा है।

नई दिल्लीApr 26, 2024 / 07:29 pm

Vivek Kumar Singh

KKR vs PBKS Ipl 2024
Kolkata Knight Riders vs Punjab Kings: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 42वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना पंजाब किंग्स से हो रहा है। पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पंजाब ने लियम लिविंगस्टन को प्लेइंग 11 से बाहर कर जॉनी बेयरस्टो को मौका दिया है तो कोलकाता की टीम ने स्टार्क को बाहर कर दिया है।
कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक 7 मैच खेले हैं और 5 में जीत हासिल की है। टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं और प्लेऑफ में पहुंचने की दावेदार भी है। दूसरी ओर पंजाब किंग्स ने 8 मैच खेले हैं और सिर्फ 2 मैच जीते हैं। टीम आज का मैच हार जाती है तो प्लेऑफ की उम्मीदों को झटका लग सकता है। किसी भी टीम को प्लेेऑफ में पहुंचने के लिए कम से कम 8 मैच जीतने होंगे। पंजाब के पास सिर्फ 6 मैच बचे हैं और अब तक 2 जीत ही मिल पाई है।

Kolkata Knight Riders की प्लेइंग 11

फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, दुष्मंथा चमीरा, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Punjab Kings की प्लेइंग 11

जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरन (कप्तान), राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह।

पंजाब किंग्स के इम्पैक्ट सब्सटीट्यूट्स: प्रभसिमरन सिंह, ऋषि धवन, विधाथ कवरप्पा, शिवम सिंह और प्रिंस चौधरी।

कोलकाता नाइट राइडर्स के इम्पैक्ट सब्सटीट्यूट्स: सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, मनीष पांडे, वैभव अरोड़ा और रहमानुल्लाह गुरबाज।

Home / Sports / KKR vs PBKS: पंजाब ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, श्रेयस ने स्टार्क दिखाया बाहर का रास्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो