script‘मैं जा रहा हूं, अब नहीं खेलूंगा’, IPL 2024 में धमाकेदार एंट्री के बाद पृथ्वी शॉ ऐसा क्यों कह रहे हैं | ipl 2024 delhi capitals opener prithvi shaw made reel saying will not | Patrika News
क्रिकेट

‘मैं जा रहा हूं, अब नहीं खेलूंगा’, IPL 2024 में धमाकेदार एंट्री के बाद पृथ्वी शॉ ऐसा क्यों कह रहे हैं

पृथ्वी शॉ ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2024 में अपना पहला मुकाबला खेला और धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 43 रन की पारी खेली।

Apr 01, 2024 / 05:05 pm

Vivek Kumar Singh

shaw.jpg
दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2024 का अपना पहला मुकाबला खेला। विशाखापट्टनम में खेले गए इस मुकाबले में शॉ ने शानदार बल्लेबाजी की और बताया कि वह किसी भी स्थिति में अपनी आक्रमकता नहीं छोड़ेंगे। इसके अगले ही दिन दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि वह अब और नहीं खेलेंगे। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पृथ्वी शॉ ने 27 गेंदों का सामना किया और 2 छक्के और 4 चौकों की मदद से 43 रन बनाए। उन्हें रवींद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी के हाथों कैच करवाकर पवेलियन की राह दिखाई। पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन पिछले सीजन काफी खराब रहा ता लेकिन इस बार उन्होंने शानदार वापसी करते हुए पहले ही मुकाबले में 43 रन कूट दिए। इसके बाद उन्होंने सोमवार को एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के साथ रील बनाई, जिसमें वह गली क्रिकेट के रूल बनाते नजर आ रहे हैं।
इस दौरान वह एक सिंगल की जगह 6 रन का डिमांड रख रहे हैं लेकिन गेंद अगर नाली में चली जाए तो उसे निकालने से मना कर रहे हैं। जिसके बाद उन्हें न खिलाने की बात कही जाती है तो पृथ्वी शॉ भी कह देते हैं कि ठीक है मैं नहीं खेलूंगा।
https://twitter.com/hashtag/YehHaiNayiDilli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Sports / Cricket News / ‘मैं जा रहा हूं, अब नहीं खेलूंगा’, IPL 2024 में धमाकेदार एंट्री के बाद पृथ्वी शॉ ऐसा क्यों कह रहे हैं

ट्रेंडिंग वीडियो