scriptRR vs LSG : संजू सैमसन ने इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- अच्छी फीलिंग नहीं आ रही | Patrika News
क्रिकेट

RR vs LSG : संजू सैमसन ने इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- अच्छी फीलिंग नहीं आ रही

RR vs LSG : राजस्थान रॉयल्स को उसी के होम ग्राउंड पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने आखिरी ओवर तक गए रोमांचक मुकाबले में 10 रन से हरा दिया है। इस हार से टीम के कप्तान संजू सैमसन बेहद निराश नजर आए। उन्होंने इस हार के लिए बल्लेबाजों के सिर ठीकरा फोड़ा और लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की।

Apr 20, 2023 / 09:05 am

lokesh verma

rr-vs-lsg.jpg

संजू सैमसन ने इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा।

RR vs LSG : आईपीएल में चार साल बाद जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला गया। आखिरी ओवर तक गए इस रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को उनके होम ग्राउंड पर लखनऊ ने 10 रन से हरा दिया। आवेश खान ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई। इसके साथ ही लखनऊ ने राजस्थान के विजय रथ को भी रोक दिया। रॉयल्स की हार के बाद जहां घरेलू दर्शकों के चेहरे उतर गए। वहीं टीम के कप्तान संजू सैमसन भी बेहद निराश नजर आए। उन्होंने इस हार के लिए बल्लेबाजों के सिर ठीकरा फोड़ा और लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की।
जीता हुआ मैच हारने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि बिल्कुल अच्छी फीलिंग नहीं आ रही, लेकिन कोई बात नहीं। हम अपने होम ग्राउंड पर अपना पहला मुकाबला जीतना चाहते थे। हमारे बल्लेबाजों ने निराश किया है। हमारे बैटिंग लाइनअप को टारगेट चेज करना चाहिए था। हालांकि, लखनऊ के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और कंडिशंस का फायदा उठाया।

बताए हार के कारण

सैमसन ने कहा कि निजी तौर पर मुझे ऐसी ही पिच की उम्मीद थी। थोड़ी स्लो और कम उछाल वाली। ऐसी विकेट पर स्मार्ट क्रिकेट खेलना होता है, हमने 9 ओवर तक ऐसा ही खेला। जायसवाल के आउट होने के बाद हमें बड़ी साझेदारी की आवश्यकता थी। जैसे ही हमारे बल्लेबाजों ने उन पर प्रहार करने का प्रयास किया तो उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और लगातार अंतराल में हमारे विकेट गिरते रहे।

यह भी पढ़ें

राजस्थान ने जीता हुआ मैच गंवाया, लखनऊ ने 10 रन से हराया



बोले – 5 ओवर में 50 रन बनाना नहीं था आसान

संजू सैमसन ने यह भी कहा कि इस पिच पर आखिर के पांच ओवर में 50 रन बनाना बेहद मुश्किल था। लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे थे, उसे देखते हुए 50 रन इस तरह की विकेट पर बन पाना आसान नहीं था। आप मैच में जीते या फिर हारे, आपको इससे सीख मिलती है।

यह भी पढ़ें

दिल्‍ली को मैच से पहले तगड़ा झटका, ये घातक गेंदबाज पूरे IPL सीजन से हुआ बाहर

Hindi News/ Sports / Cricket News / RR vs LSG : संजू सैमसन ने इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- अच्छी फीलिंग नहीं आ रही

ट्रेंडिंग वीडियो