scriptIPL का आधा सीजन खत्‍म, जानें कौन सी टीम प्‍लेऑफ की दौड़ में सबसे आगे और कौन हो सकती है बाहर | Patrika News
क्रिकेट

IPL का आधा सीजन खत्‍म, जानें कौन सी टीम प्‍लेऑफ की दौड़ में सबसे आगे और कौन हो सकती है बाहर

IPL 2023 Playoff Scenario : आईपीएल के 16वें सीजन ने आधा पड़ाव पार कर लिया है। आईपीएल की प्‍वाइंट्स टेबल से यह पता चलता है क‍ि प्‍लेऑफ की दौड़ में कौन सी टीम सबसे मजबूत दावेदारी पेश कर रही है? और कौन सी टीम पर बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है? आइये आपको भी बताते हैं कि कौन सी टीम को अब कितने मैच जीतने होंगे?

Apr 26, 2023 / 03:33 pm

lokesh verma

ipl-2023-playoff-scenario-of-csk-gt-rr-lsg-rcb-pbks-mi-kkr-srh-dc-after-35-matches.jpg

IPL का आधा सीजन खत्‍म, जानें कौन सी टीम प्‍लेऑफ की दौड़ में सबसे आगे।

ipl 2023 Playoff Scenario : इंडियर प्रीमियर लीग के 16वें सीजन ने आधा पड़ाव पार कर लिया है। आईपीएल 2023 प्‍लेऑफ से पहले खेले जाने वाले 70 मुकाबलों में 35 खेले जा चुके हैं। इस तरह सभी 10 टीमों ने अपने आधे मतलब 7 मैच खेल लिए हैं। अब ग्रुप स्‍टेज में सभी टीमों को इतने ही मुकाबले और खेलने हैं। आधा आईपीएल खत्‍म होने के बाद प्‍लेऑफ की तस्‍वीर अभी साफ नहीं हुई है, लेकिन दो टीमों की स्थिति अभी मजबूत नजर आ रही है। आईपीएल की प्‍वाइंट्स टेबल देखने से यह पता चलता है क‍ि प्‍लेऑफ की दौड़ में कौन सी टीम सबसे मजबूत दावेदारी पेश कर रही है? और कौन सी टीम पर बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है? आइये आपको भी बताते हैं कि अब प्‍लेऑफ का टिकट पाने के लिए कौन सी टीम को क्‍या करना होगा?

यह भी पढ़ें

5 छक्‍के खाने वाले गेंदबाज को लगा गहरा सदमा, बीमारी के चलते 9 किलो वजन घटा

mumbai.jpg

इन तीनों टीमों का प्‍लेऑफ में पहुंचना मुश्किल

अब बात करते हैं कोलकाता, हैदराबाद और दिल्‍ली की, जो अभी तक सात में से महज दो-दो मैच जीतकर चार-चार अंकों के साथ प्‍वाइंट टेबल में 8वें, 9वें और 10वें नंबर पर हैं। अब इन तीनों टीम का ही अगले सातों मैच में हारना मना है। अगर ये इस सोच के साथ उतरेंगे और जीतेंगे तब ही प्‍लेऑफ में पहुंच सकते हैं। हालांकि अब इनका यहां से प्‍लेऑफ में पहुंचना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें

ऑरेंज कैप की रेस में शुभमन ने विराट को पछाड़ा तो पर्पल की दौड़ में राशिद का दबदबा

point-table.jpg

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL का आधा सीजन खत्‍म, जानें कौन सी टीम प्‍लेऑफ की दौड़ में सबसे आगे और कौन हो सकती है बाहर

ट्रेंडिंग वीडियो