scriptIPL 2023: KKR के खिलाफ रोहित का है गजब रिकॉर्ड, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेयिंग 11 | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2023: KKR के खिलाफ रोहित का है गजब रिकॉर्ड, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेयिंग 11

IPL 2023 MI vs KKR : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आज रविवार को पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच मुंबई इंडियंस के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 3:30 से शुरू होगा।

Apr 16, 2023 / 11:29 am

Paritosh Shahi

rohit_kkr.jpg

KKR के खिलाफ रोहित का है गजब रिकॉर्ड, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेयिंग 11

ipl 2023 MI vs KKR :इंडियन प्रीमियर लीग 2023 इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आज रविवार को पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच मुंबई इंडियंस के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 3:30 से शुरू होगा। अब तक का सफर मुंबई के लिए कुछ खास नहीं रहा है लेकिन आज जिस टीम के खिलाफ उसका मुकाबला है। उसके खिलाफ मुंबई और मुंबई के कप्तान दोनों का रिकॉर्ड लाजवाब रहा है। केकेआर के खिलाफ मुंबई ने अब तक खेले 31 मैचों में 22 में जीत दर्ज की है वहीं 9 में केकेआर को जीत नसीब हुई।

वहीं कप्तान रोहित शर्मा की बात करें तो केकेआर के खिलाफ उनका बल्ला भी खूब चलता है अब तक 31 पारियों में लगभग 43 की औसत से रोहित शर्मा 1020 रन बना चुके हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 130 का रहा है केकेआर के खिलाफ रोहित शर्मा एक शतक और 6 अर्धशतक लगा चुकेपिछले मैच में अर्धशतक लगाने के बाद रोहित शर्मा की फॉर्म में वापसी हो चुकी है। मुंबई की टीम आज उम्मीद कर रही है कि फिर से कप्तान रोहित का बल्ला चले और केकेआर के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करने के बाद अंक तालिका में कुछ ऊपर पहुंचा जाए। क्योंकि अब तक मुंबई का सफर कुछ खास आईपीएल 2023 में नहीं रहा है।


बता दें की आईपीएल के 16वे सीजन का पहला मैच दिन में वानखेड़े स्टेडियम में होने जा रहा है। यह भी बता दें कि यह पिच बहुत अजीब तरीके से बर्ताव करती है। लेकिन गेंदबाजों और बल्लेबाज दोनों के लिए पीछे बहुत अच्छी जी। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीमों का औसत 160 है। यहाँ कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना पसंद करते हैं । ऐसे में आज देखना दिलचस्प होगा की आज टॉस जितने वाले कप्तान क्या करते हैं ।

यह भी पढ़ें

पूरे करियर में अब नहीं बना पाएंगे ऐसा रिकॉर्ड’ रिंकू सिंह को लेकर सहवाग ने कर दिया बड़ा दावा

ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (wk), एन जगदीसन, वेंकटेश अय्यर / सुयश शर्मा (इम्पैक्ट खिलाड़ी), नितीश राणा (c), आंद्रे रसेल / डेविड वीस, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड/जेसन बेहरेनडॉर्फ (प्रभावशाली खिलाड़ी), नेहल वढेरा, ऋतिक शौकीन, अरशद खान, पीयूष चावला और रिले मेरेडिथ।

यह भी पढ़ें

अंपायर खिलाड़ियों से ज्यादा कमाते हैं, अंपायर बनने का क्या प्रोसेस है, क्या टेस्ट देने पड़ते हैं?



 

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2023: KKR के खिलाफ रोहित का है गजब रिकॉर्ड, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेयिंग 11

ट्रेंडिंग वीडियो