scriptIND vs AFG: आज हो सकता है भारत की टी20 टीम का ऐलान, रोहित-विराट की होगी वापसी! | indian team likely to announce today for afghanistan t20 series rohit sharma and virat kohli may comeback | Patrika News
क्रिकेट

IND vs AFG: आज हो सकता है भारत की टी20 टीम का ऐलान, रोहित-विराट की होगी वापसी!

IND vs AFG T20 Series: साउथ अफ्रीका दौरे के बाद अब भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। भारत में 11 जनवरी से खेले जाने वाली इस सीरीज के लिए बीसीसीआई के चयनकर्ता आज 7 जनवरी को टीम इंडिया का ऐलान कर सकते हैं।

Jan 07, 2024 / 09:18 am

lokesh verma

rohit_sharma_and_virat_kohli.jpg
IND vs AFG T20 Series: साउथ अफ्रीका दौरे के बाद अब भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। भारत में 11 जनवरी से खेले जाने वाली इस सीरीज के लिए बीसीसीआई के चयनकर्ता आज 7 जनवरी को टीम इंडिया का ऐलान कर सकते हैं। आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 से पहले यह भारत के लिए आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय टी20 सीरीज होगी। वर्ल्‍ड कप में चोटिल हुए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अभी तक फिट नहीं हैं तो सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका के दौरे पर चोट के चलते चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में रोहित शर्मा और विराट कोहली फटाफट क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

रोहित शर्मा और विराट कोहली की हो सकती है वापसी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 के बाद से अब तक कोई भी टी20 इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेले हैं। चयनकर्ता लगातार इन दोनों ही खिलाड़ियों को आराम देकर युवाओं को मौके दे रहे हैं। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिहाज से अहम मानी जा रही इस सीरीज में इन दोनों खिलाडि़यों की वापसी की उम्‍मीद है।

भारत-अफगानिस्तान सीरीज का शेड्यूल

बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच अभी तक सिर्फ 5 टी20 अंतराष्‍ट्रीय मुकाबले ही खेले जा सके हैं। इनमें से भारत ने 4 मैच अपने नाम किए हैं और एक मैच बेनतीजा रहा था। इस तरह अभी तक अफगानिस्‍तान के खिलाफ भारतीय टीम अविजित रही है। लेकिन, इस बार टीम इंडिया को हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव की कमी खल सकती है।

यह भी पढ़ें

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 टेस्ट की सीरीज नहीं होने पर खफा हुए एबी डिविलियर्स



भारत-अफगानिस्तान सीरीज का शेड्यूल

पहला टी20 – 11 जनवरी, मोहाली

दूसरा टी20 – 14 जनवरी, इंदौर

तीसरा टी20 – 17 जनवरी, बेंगलुरु

यह भी पढ़ें

धोनी के हुक्का पीने के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आपने देखा क्या

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs AFG: आज हो सकता है भारत की टी20 टीम का ऐलान, रोहित-विराट की होगी वापसी!

ट्रेंडिंग वीडियो