scriptIND vs NZ Series : न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में अचानक हुई भारत के इस धांसू खिलाड़ी की वापसी, कीवी टीम में दहशत! | india vs new zealand t20 series shreyas iyer back in indian team no 3 batting slot ind vs nz | Patrika News
क्रिकेट

IND vs NZ Series : न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में अचानक हुई भारत के इस धांसू खिलाड़ी की वापसी, कीवी टीम में दहशत!

India vs New Zealand Series : न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को खेलेगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में अचानक एक धांसू क्रिकेटर ने वापसी की है, जो अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के बूते मैच का रुख पलटने का दम रखता है। ये खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खेमे में दहशत पैदा कर सकता है।

Nov 15, 2022 / 10:26 am

lokesh verma

india-vs-new-zealand-t20-series-shreyas-iyer-back-in-indian-team-no-3-batting-slot-ind-vs-nz.jpg

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में अचानक हुई भारत के इस धांसू खिलाड़ी की वापसी।

India vs New Zealand T20 Series : न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेलेगा। भारत वर्सेज न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में अचानक एक धांसू क्रिकेटर की वापसी हुई है, जिसके धमाकेदार खेल से न्यूजीलैंड की टीम में दहशत पैदा कर सकता है। बता दें कि टीम इंडिया का ये खिलाड़ी लंबे अर्से बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेलेगा। ऑस्ट्रेलिया में हुए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इस खिलाड़ी को मौका नहीं मिल सका था।
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में नहीं खिलाने का मलाल भारतीय टीम के इस खतरनाक बल्लेबाज को जरूर होगा। इसलिए यह दिग्गज न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले तीन टी20 मैचों की सीरीज में अपने बल्ले से कहर बरपाने के लिए तैयार है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बल्ले से कमाल दिखाने के लिए बेताब हैं। श्रेयस अय्यर का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में चयन तय माना जा रहा है।

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी से दहशत में होगी कीवी टीम!

बता दें कि श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम की तरफ से तीन नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद विराट कोहली को आराम दिया गया है। ऐसे में श्रेयस अय्यर विराट कोहली के स्थान पर उतरेंगे। श्रेयस अपनी बल्लेबाजी के दम पर मैच का रुख पलटने का दम रखते हैं। इसलिए श्रेयस अय्यर को टी20 फॉर्मेट के खतरनाक खिलाड़ियों में शुमार हैं।

भारत की टी20 टीम

हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उपकप्तान/विकेटकीपर), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज।

यह भी पढ़े – वसीम अकरम को पहली बार आया इतना गुस्सा

भारत और न्यूजीलैंड टी20 सीरीज
– 18 नवंबर पहला टी20, वेलिंगटन

– 20 नवंबर दूसरा टी20, माउंट माउंगनुई

– 22 नवंबर तीसरा टी20, ऑकलैंड

यह भी पढ़े – भारत के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, बोल्ट-गप्टिल की छुट्टी

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs NZ Series : न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में अचानक हुई भारत के इस धांसू खिलाड़ी की वापसी, कीवी टीम में दहशत!

ट्रेंडिंग वीडियो