scriptकप्तान रोहित शर्मा के ‘गजनी’ बनने पर विराट कोहली का वीडियो वायरल, बोले- मैंने ऐसा भुलक्कड़ नहीं देखा | ind vs nz virat kohli old interview goes viral after captain rohit sharma forgot what to do after toss | Patrika News
क्रिकेट

कप्तान रोहित शर्मा के ‘गजनी’ बनने पर विराट कोहली का वीडियो वायरल, बोले- मैंने ऐसा भुलक्कड़ नहीं देखा

IND vs NZ 2nd ODI : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ‘गजनी’ बनकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच विराट कोहली का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि रोहित शर्मा जैसा भुलक्कड़ उन्होंने नहीं देखा है।

Jan 22, 2023 / 10:48 am

lokesh verma

ind-vs-nz-virat-kohli-old-interview-goes-viral-after-captain-rohit-sharma-forgot-what-to-do-after-toss_1.jpg

रोहित शर्मा के ‘गजनी’ बनने पर विराट कोहली का वीडियो वायरल, बोले- मैंने ऐसा भुलक्कड़ नहीं देखा।

IND vs NZ 2nd ODI : भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में टॉस के बाद ‘गजनी’ बनकर सुर्खियों में हैं। दरअसल रोहित शर्मा टॉस जीतकर ये ही भूल गए कि उन्हें गेंदबाजी करनी है या फिर बल्लेबाजी करनी है। हालांकि थोड़ी देर बाद सोचने के बाद उन्हें याद आया कि उन्हें गेंदबाजी करनी है। कप्तान रोहित शर्मा का यह गजनी अवतार चर्चा का विषय बना हुआ है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच विराट कोहली का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि रोहित शर्मा जैसा भुलक्कड़ उन्होंने नहीं देखा है, जो जरूरी चीजें भी भूल जाता है।
न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो कि सही साबित हुआ। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कीवी टीम को महज 108 रनों पर ही समेट दिया। इसके बावजूद रोहित शर्मा का टॉस के बाद का मोमेंट पीछा नहीं छोड़ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स रोहित की भूलने की बीमारी पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस बीच विराट कोहली का एक पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो गया है।

विराट कोहली का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल

बता दें कि विराट कोहली ने कुछ समय पूर्व एक इंटरव्यू जतिन सप्रू को दिया था। उस इंटव्यू में विराट ने रोहित शर्मा के विषय में कहा था कि जितनी चीजें रोहित शर्मा भूलते हैं, उतना मैंने किसी को चीजें भूलते नहीं देखा है। विराट ने बताया कि फोन, वॉलेट, आईपैड…मतलब वह छोटे-मोटे काम ही नहीं, बल्कि डेली यूज की बड़ी चीजें भी भूल जाते हैं और कहते हैं कि कोई बात नहीं, नया ले लेंगे। विराट ने बताया कि कई बार तो रोहित को आधे रास्ते जाकर याद आता है कि आईपैड प्लेन में ही छूट गया। रोहित के गजनी बनने के बाद विराट का ये इंटरव्यू भी सुर्खियाें में है।

यह भी पढ़े – वर्ल्ड कप 2023 को लेकर अश्विन ने कप्तान रोहित शर्मा को दी चेतावनी
https://twitter.com/thecricketgully/status/1616767254062051329?ref_src=twsrc%5Etfw
फिर क्लीन स्वीप की उम्मीद

कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दोनों मुकाबले जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 24 जनवरी को इंदौर स्थित होल्कर स्टेडियम में खेलेगी। उम्मीद है कि इस मैच में भी भारत जीत दर्ज कर श्रीलंका की तरह क्लीन स्वीप करेगी।

यह भी पढ़े – भारत से वनडे सीरीज हारने के बाद टूट गए न्यूजीलैंड के कप्तान, गिनाए हार के कारण

Hindi News/ Sports / Cricket News / कप्तान रोहित शर्मा के ‘गजनी’ बनने पर विराट कोहली का वीडियो वायरल, बोले- मैंने ऐसा भुलक्कड़ नहीं देखा

ट्रेंडिंग वीडियो