scriptIND vs NZ Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुक़ाबला आज, Jio cinema में नहीं इस ऐप पर free में देखें महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 | IND vs NZ 2024 Women’s T20 World Cup Live Streaming: When and where to watch India vs New Zealand match | Patrika News
क्रिकेट

IND vs NZ Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुक़ाबला आज, Jio cinema में नहीं इस ऐप पर free में देखें महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024

India vs New Zealand, When and where to watch: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्टस नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्टस नेटवर्क के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।

नई दिल्लीOct 04, 2024 / 09:34 am

Siddharth Rai

India vs New Zealand, Women’s T20 World Cup 2024, Live Streaming: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का चौथा मुक़ाबला भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला जाएगा। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले के माध्यम से भारत अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करेगा। तो आइए जानते हैं कि आप कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकते हैं यह मुक़ाबला।
IND vs NZ: कब खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच महिला टी20 वर्ल्ड कप मैच?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मुक़ाबला 4 अक्टूबर यानि शुक्रवार को खेला जाएगा।
IND vs NZ: कहां खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच महिला टी20 वर्ल्ड कप मैच?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मुक़ाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

IND vs NZ: कब शुरू होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच महिला टी20 वर्ल्ड कप मैच?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मुक़ाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच का टॉस 7.00 बजे होगा।
IND vs NZ: कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होंगे महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मुक़ाबले?
महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्टस नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्टस नेटवर्क के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।
IND vs NZ: फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार ऐप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स के लिए वुमन टी20 वर्ल्ड कप 2024 पर भी पढ़ सकते हैं।
IND vs BAN: फ्री में कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
हॉटस्टार ऐप पर इस मैच का प्रसारण हो रहा है। इस एप में लाइव मैच देखने के लिए आपको किसी तरह का शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने फोन में हॉटस्टार ऐप इंस्टॉल करके फ्री में मैच देख सकते हैं।

Hindi News / Sports / Cricket News / IND vs NZ Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुक़ाबला आज, Jio cinema में नहीं इस ऐप पर free में देखें महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024

ट्रेंडिंग वीडियो