scriptरवींद्र जडेजा की बल्लेबाजी को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कही बड़ी बात | ind vs aus akash chopra says ravindra jadeja the complete package with the bat | Patrika News
क्रिकेट

रवींद्र जडेजा की बल्लेबाजी को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

Akash Chopra on Ravindra Jadeja : बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में रवींद्र जडेजा ने अपना जलवा बिखेरा है। नागपुर और दिल्ली दोनों ही टेस्ट में उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुझे लगता है कि यह जडेजा की बल्लेबाजी है, जिसने उन्हें खिलाड़ी बनाया है। उनके पूरे पैकेज ने उन्हें एक ऐसा खिलाड़ी बना दिया है, जिसके पास इतना आत्मविश्वास है।

Feb 20, 2023 / 01:43 pm

lokesh verma

ravindra-jadeja.jpg

रवींद्र जडेजा की बल्लेबाजी को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कही बड़ी बात।

Akash Chopra on Ravindra Jadeja : भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में पहले दो टेस्ट में शानदार प्रदर्शन के बाद रवींद्र जडेजा की बल्लेबाजी ने खेल के सबसे लंबे फॉमेट में उनके संपूर्ण कौशल सेट पर भरोसा जगाया है। बाएं हाथ के स्पिनर ने मौजूदा बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अपना जलवा बिखेरा है। रविवार को दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया को 113 रनों पर समेटने के लिए उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। टेस्ट क्रिकेट में एक पारी में सात विकेट लेकर अपना सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन भी दर्ज किया।

आकाश चोपड़ा ने ईएसपीएन क्रिक इन्फो को बताया कि ईमानदारी से कहूं तो ऐसा लगा, जैसे वह क्रिकेट से कभी दूर नहीं गया। पहले अक्षर हर बार हाथ घुमाकर विकेट लेता था, लेकिन अब अक्षर गेंदबाजी नहीं कर पा रहा है, क्योंकि मैदान पर रवींद्र जडेजा है। जडेजा को उनके असाधारण प्रदर्शन के लिए दोनों मैचों में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

‘जडेजा के पास आत्मविश्वास’

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि यह जडेजा की बल्लेबाजी है, जिसने उन्हें खिलाड़ी बनाया है। बस उनके पूरे कौशल सेट पर विश्वास है। उनके पूरे पैकेज ने उन्हें एक ऐसा खिलाड़ी बना दिया है, जिसके पास इतना आत्मविश्वास है।

यह भी पढ़े – कंगारुओं के खेमे में लगातार दूसरी हार से हड़कंप, कप्तान पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया लौटे

एशिया कप के बाद चोट के चलते हुए थे बाहर

बता दें कि जडेजा संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एशिया कप 2022 के बाद से नहीं खेले हैं, जिसके बाद घुटने की चोट ने उन्हें छह महीने के लिए खेल से दरकिनार कर दिया। फिर स्टार ऑलराउंडर जडेजा ने रणजी ट्रॉफी में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की। जहां उन्होंने भारत-ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला से पहले तमिलनाडु के खिलाफ मुकाबले में सौराष्ट्र का नेतृत्व किया।

यह भी पढ़े – केएल राहुल के लगातार फ्लॉप रहने पर बीसीसीआई ने लिया ये बड़ा एक्शन

Hindi News/ Sports / Cricket News / रवींद्र जडेजा की बल्लेबाजी को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो