scriptभारत और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों के बीच लाइव कमेंट्री के दौरान आपस में हुई भिड़ंत, जानें क्यों | ind vs aus 1st test nagpur argument dinesh karthik and mark waugh during commentary | Patrika News
क्रिकेट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों के बीच लाइव कमेंट्री के दौरान आपस में हुई भिड़ंत, जानें क्यों

IND vs AUS 1st Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले जा रहे पहले मुकाबले में ही आरोप-प्रत्यारोप और बहस का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। मैदान के साथ ही कमेंट्री बॉक्स में भी नोकझोंक शुरू हो गई है। नागपुर टेस्ट मैच के बीच लाइव कमेंट्री के दौरान भारत-ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज कमेंटेटर की आपस में भिड़ंत हो गई।

Feb 10, 2023 / 10:32 am

lokesh verma

ind-vs-aus-1st-test-nagpur-argument-dinesh-karthik-and-mark-waugh-during-commentary.jpg

भारत और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों के बीच लाइव कमेंट्री के दौरान आपस में हुई भिड़ंत।

IND vs AUS 1st Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तहत नागपुर में खेले जा रहे पहले मुकाबले क्रिकेट का रोमांच चरम पर है। इसी के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप और बहस का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। क्रिकेट के मैदान में जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर्स में गरमा-गर्मी का माहौल है तो वहीं कमेंट्री बॉक्स में भी नोकझोंक शुरू हो गई है। नागपुर टेस्ट मैच के बीच लाइव कमेंट्री के दौरान भारत-ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज कमेंटेटर की आपस में भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों ही कमेंटेटर के बीच काफी तीखी बहस हुई। आइये जानते हैं आखिर मामला क्या है?

दरअसल, नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। टेस्ट के पहले दिन कमेंट्री बॉक्स में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मार्क वॉ की आपस में भिड़ंत हो गई। पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को महज 177 रनों पर ढेर कर दिया, मार्क वॉ बर्दाश्त नहीं कर सके।

ऑन एयर जमकर बहसबाजी

टी ब्रेक के बीच दिनेश कार्तिक और मार्क वॉ आपस में भिड़ गए और दोनों के बीच ऑन एयर जमकर बहसबाजी हुई। दिनेश कार्तिक ने मार्क वॉ से कहा कि मुझे लगता है कि टीम इंडिया इस टेस्ट में केवल एक बार बल्लेबाजी करेगी। इस पर मार्क वॉ ने जवाब देते हुए कहा कि डीके हम इस बारे में आगे देखेंगे कि क्या होता है। यह आसान नहीं है। यह मैदान पर जाकर सीधे रन बनाने जैसा बिल्कुल भी नहीं है।

यह भी पढ़े – इस बल्लेबाज ने रणजी में 23 चौके और 3 छक्कों के साथ ठोका दोहरा शतक

कार्तिक ने दिय करारा जवाब

वहीं, कार्तिक ने करारा जवाब देते हुए कहा कि ये पिच उतनी भी मुश्किल नहीं है, जितना ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने इसे बनाया है। फिर मार्क वॉ ने पलटवार करते हुए कहा कि जब तक दोनों ही टीमों के बल्लेबाज पिच पर बैटिंग नहीं करते तब तक कुछ जज नहीं करें। कुछ भारतीय ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की तुलना में अच्छे नहीं हैं। मुझे नहीं पता कि किन दो का औसत 60 से अधिक है।

यह भी पढ़े – जडेजा पर बॉल टेंपरिंग का आरोप, मैच रेफरी ने कप्तान रोहित और टीम मैनेजर को किया तलब

Hindi News/ Sports / Cricket News / भारत और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों के बीच लाइव कमेंट्री के दौरान आपस में हुई भिड़ंत, जानें क्यों

ट्रेंडिंग वीडियो