scriptIND vs PAK: भारत से मिली हार के बाद गुरु गैरी हुए फायर, Babar Azam की खुलेआम की आलोचना | ind va pak highlights gary kirsten Criticise babar azam poor decision against india vs pakistan t20 world cup 2024 new york | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK: भारत से मिली हार के बाद गुरु गैरी हुए फायर, Babar Azam की खुलेआम की आलोचना

IND vs PAK T20 Highlights: न्यूयॉर्क में भारतीय टीम के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने बाबर आजम की रणनीति की खुलेआम आलोचना की। पाकिस्तान की टीम 120 रन के लक्ष्य को भी नहीं हासिल कर सकी और 6 रन से मैच हार गई।

नई दिल्लीJun 10, 2024 / 03:48 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs PAK
Gary Kirsten on IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने ऋषभ पंत के शानदार पारी की बदौलत 119 रन तक पहुंचने में सफल रही। असमान उछाल और तेज गेंदबाजों के लिए मददगार माने जाने वाली इस पिच पर यह लक्ष्य इतना भी मुश्किल नहीं था। पाकिस्तान की बैटिंग लाइन अप को शुरुआत अच्छी मिली और 11 ओवर तक लग रहा था कि पाकिस्तान आसानी से मैच जीत लेगा लेकिन इसके बाद बाबर एंड कंपनी की बल्लेबाजी लाइन अप ध्वस्त हो गई और 6 रन से चूक गई।

गैरी ने कहा हमारे हाथ में था मैच

इस हार के बाद एक बार फिर पाकिस्तानी फैंस बाबर आजम की जमकर आलोचना कर रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर्क से निशाने पर बाबर आजम एक बार फिर आ गए हैं। यही नहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलेआम बाबर आजम की आलोचना की। गैरी ने मैच के बाद कहा, “मुझे पता है कि भारतीय गेंदबाजों के सामने 120 का लक्ष्य आसान नहीं था। लेकिन जब 2 विकेट गंवाकर हमने 72 रन लिए थे और सिर्फ 11 ओवर हुए थे तो वहां से लक्ष्य हासिल नहीं कर पाने से निराशा हुई है।”

Babar Azam की कोच ने की आलोचना

मैच के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह रोते हुए नजर आए। गैरी ने आगे कहा, “मैं कहना चाहूंगा कि रणनीति के दौरान कई बड़ी गलतियां हुईं। आपके हाथ में मैच था आपके 8 विकेट बचे थे, आपको उतने रन ही बनाने थे, जितनी गेंद बची थी। इस दौरान कई खराब फैसले लिए गए। हमारे हाथ में मैच था और हमें जीतना चाहिए थे। रिजवान ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की। यह एक निराशाजनक हार रही।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK: भारत से मिली हार के बाद गुरु गैरी हुए फायर, Babar Azam की खुलेआम की आलोचना

ट्रेंडिंग वीडियो