scriptविश्व चैंपियन बनने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने काला चश्मा पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल | icc women u19 world cup winner team india dance on neha kakkar song kala chashma video gone viral | Patrika News
क्रिकेट

विश्व चैंपियन बनने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने काला चश्मा पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

U19 Women’s T20 World Cup 2023 : भारतीय महिला अंडर-19 टीम ने टी20 वर्ल्ड कप जीतकर जोरदार जश्न मनाया है। इतना ही नहीं भारतीय महिला खिलाड़ियों ने जीत की खुशी में नेहा कक्कड़ के गाने ‘काला चश्मा’ पर जमकर डांस भी किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Jan 30, 2023 / 12:37 pm

lokesh verma

icc-women-u19-world-cup-winner-team-india-dance-on-neha-kakkar-song-kala-chashma-video-gone-viral.jpg

विश्व चैंपियन बनने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने काला चश्मा पर किया जबरदस्त डांस।

U19 Women’s T20 World Cup 2023 : भारतीय महिला अंडर-19 टीम ने आईसीसी का पहला अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रच दिया है। फाइनल जीतने के बाद भारतीय महिला खिलाड़ियों ने जोरदार जश्न मनाया है। इतना ही नहीं भारतीय महिला खिलाड़ियों ने जीत की खुशी में नेहा कक्कड़ के गाने ‘काला चश्मा’ पर जमकर डांस भी किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देख फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में काला चश्मा गाने पर लोगों ने अपने स्टाइल में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किए थे। उसी अंदाज में भारतीय महिला खिलाड़ियों ने भी जमकर ठुमके लगाते हुए डांस किया है।
भारतीय महिला अंडर 19 टीम के विश्व चैंपियन बनने पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को जीत पर बधाई दी है। इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू समेत तमाम नेताओं ने बेटियों को इस बड़ी उपलब्धि पर शुभकानाएं दी हैं।


https://twitter.com/hashtag/Cricket?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विश्व चैंपियन पर धनवर्षा

बता दें कि पोटचेफस्ट्रूम के जेबी मार्क्‍स ओवल में रविवार को भारत ने इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर पहली आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीती है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि अंडर19 विश्व कप जीतने पर भारतीय महिला टीम को बधाई। यह एक अभूतपूर्व उपलब्धि है, क्योंकि हमारी युवा क्रिकेटरों ने देश को गौरवान्वित किया है। इसके साथ ही उन्होंने 5 करोड़ का पुरुस्कार देने का भी ऐलान किया है।
यह भी पढ़े – हार्दिक पांड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में लगा गहरा सदमा, जानें क्या है मामला

अहमदाबाद में होगा जश्न

शाह ने भारतीय अंडर-19 महिला टीम को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में समारोह का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया है। जब बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच खेला जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं शेफाली वर्मा और उनकी विजयी टीम को अहमदाबाद के स्टेडियम में हमारे साथ जुड़ने और 1 फरवरी को तीसरा टी20 मैच देखने के लिए आमंत्रित करता हूं। यह बड़ी उपलब्धि निश्चित रूप से जश्न की मांग करती है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / विश्व चैंपियन बनने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने काला चश्मा पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो