scriptक्रिकेटर की दहकते अंगारों पर चलने की ट्रेनिंग देख दिग्‍गज हर्षल गिब्‍स की छूटी हंसी, बोले- पानी पर… | herschelle gibbs give funny reaction to bangladeshi cricketer mohammad naim fire walking training for asia cup 2023 | Patrika News
क्रिकेट

क्रिकेटर की दहकते अंगारों पर चलने की ट्रेनिंग देख दिग्‍गज हर्षल गिब्‍स की छूटी हंसी, बोले- पानी पर…

Herschelle Gibbs on Mohammed Naim Fire Walking : बांग्‍लादेश के खिलाड़ी मोहम्‍मद नईम का दहकते अंगारों पर चलकर ट्रेनिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। इस ट्रेनिंग को देखकर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी हर्शल गिब्‍स ने मजेदार कमेंट किया है। इस पोस्‍ट पर कई फैंस ने भी खूब मजे लिए हैं।

Aug 20, 2023 / 04:49 pm

lokesh verma

herschelle-gibbs-give-funny-reaction-to-bangladeshi-cricketer-mohammad-naim-fire-walking-training-for-asia-cup-2023.jpg

क्रिकेटर की दहकते अंगारों पर चलने की ट्रेनिंग देख दिग्‍गज हर्षल गिब्‍स की छूटी हंसी।

Herschelle Gibbs on Mohammed Naim Fire Walking : पाकिस्‍तान और श्रीलंका में खेले जाने वाले एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्‍त से होने जा रहा है। वर्ल्‍ड कप 2023 से पहले बेहद महत्‍वपूर्ण माने जा रहे इस टूर्नामेंट के लिए खिलाडि़यों ने भी अपने-अपने स्‍तर पर तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी बीच बांग्‍लादेश के खिलाड़ी मोहम्‍मद नईम का दहकते अंगारों पर चलकर सख्‍त ट्रेनिंग का वीडियो वायरल हुआ है। इस ट्रेनिंग को देखकर दक्षिण अफ्रीका के दिग्‍गज पूर्व खिलाड़ी हर्शल गिब्‍स ने मजेदार कमेंट किया है। इसके साथ ही कई फैंस ने भी खूब मजे लिए हैं।

एशिया कप 2023 के लिए मोहम्‍मद नईम की अंगारों पर चलने की ट्रेनिंग का वीडियो देख हर्शल गिब्‍स ने ट्विटर पर कमेंट करते हुए लाजवाब सलाह दी है। उन्‍होंने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा… पानी पर चलने के बारे में क्‍या ख्‍याल है? गिब्स की पोस्ट पर फैंस भी खूब मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा इसका मतलब यह हुआ कि खिलाड़ी बगैर गार्ड, पेड और हेलमेट में खेलने के लिए फिट है। वहीं एक अन्‍य फैन ने लिखा हवा में उड़ने की ट्रेनिंग को लेकर क्या ख्याल है, इससे वाकई क्रिकेट में बहुत मदद मिलेगी।

तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं देश के लिए

यहां बता दें कि मोहम्‍मद नईम ने नवंबर 2019 में बांग्‍लादेश के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। वह अपने देश के लिए अभी तक एक टेस्ट, तीन वनडे और 35 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं। नईम ने टेस्ट में 24, वनडे में 10 और टी20 अंतरराष्‍ट्रीय में 815 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें

मुकेश अंबानी से कई गुना बड़ा है इस भारतीय क्रिकेटर का घर

https://twitter.com/hershybru/status/1692779886786539786?ref_src=twsrc%5Etfw

बांग्‍लादेश की टीम में चुने गए हैं नईम

एशिया कप 2023 में बांग्लादेश की अगुवाई स्टार ऑलराउंडर शाकिब-अल-हसन करेंगे। मोहम्‍मद नईम को भी बांग्‍लादेश की टीम स्‍क्‍वाड में चुना गया है। उन्‍हें इस टूर्नामेंट में मैदान पर उतारा जा सकता है, जिसका आगाज 30 अगस्त से होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें

World Cup में एक बार फिर बदल सकती है पाकिस्‍तान के मैच तारीख, बोर्ड ने बताई वजह

Hindi News/ Sports / Cricket News / क्रिकेटर की दहकते अंगारों पर चलने की ट्रेनिंग देख दिग्‍गज हर्षल गिब्‍स की छूटी हंसी, बोले- पानी पर…

ट्रेंडिंग वीडियो