scriptमोहम्मद शमी को हसीन जहां ने बेटी से मिलने के लिए तरसाया, बोले- बहुत ज्यादा मिस करता हूं | haseen jahan is not allowing mohammed shami to meet her daughter | Patrika News
क्रिकेट

मोहम्मद शमी को हसीन जहां ने बेटी से मिलने के लिए तरसाया, बोले- बहुत ज्यादा मिस करता हूं

मोहम्मद शमी एड़ी की चोट के चलते वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से टीम से बाहर हैं। पत्‍नी हसीन जहां से अलग हो चुके मोहम्‍मद शमी आजकल अपनी बेटी को बहुत मिस कर रहे हैं। उन्‍होंने एक इवेंट में नाम लिए बगैर कहा कि वो उनको बेटी से मिलने नहीं दे रही है।

Feb 12, 2024 / 10:42 am

lokesh verma

mohammed_shami.jpg
मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग हो चुके हैं। दोनों की एक बेटी भी है, जिसकी कस्टडी हसीन जहां के पास है। वनडे वर्ल्‍ड कप के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे मोहम्मद शमी अपनी बेटी को बहुत मिस कर रहे हैं। उन्‍होंने एक इवेंट में हसीन जहां का नाम लिए बगैर कहा कि वो उनको बेटी से मिलने नहीं दे रही है। उन्‍हें अपनी बेटी की बहुत याद आती है। बता दें कि हसीन जहां ने मोहम्‍मद शमी के चरित्र पर कीचड़ उछालते हुए गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद दोनों अलग हो गए।

मोहम्‍मद शमी ने हाल ही में नेटवर्क18 के एक इवेंट में अपनी बेटी को लेकर सवालों के जवाब दिए। मोहम्‍मद शमी ने कहा कि वह अपनी बेटी को बहुत अधिक मिस कर रहे हैं। वह हमेशा अपनी बेटी से बात करने का प्रयास करते हैं, लेकिन उससे उतनी ही बात हो पाती है, जितनी वो (हसीन जहां) करने की इजाजत देती है। अलग होने के बाद से आज तक उसने मुझे मेरी बेटी से मिलने नहीं दिया है।

आईपीएल से मैदान पर वापसी!

दरअसल, मोहम्‍मद शमी एड़ी में चोट के चलते वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उम्‍मीद जताई जा रही है कि शमी आईपीएल 2024 से मैदान पर वापसी करेंगे और उसके बाद टी20 वर्ल्‍ड कप भी खेल सकते हैं।

यह भी पढ़ें

AFC Asian Cup Football: जॉर्डन को 3-1 से शिकस्त देकर कतर दूसरी बार बना चैंपियन



मोहम्‍मद शमी का क्रिकेट करियर

बता दें कि मोहम्मद शमी ने भारत के लिए अब तक कुल 64 टेस्ट में 229 विकेट, 101 वनडे में 195 विकेट और 23 टी20 में 24 विकेट चटकाए हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने टेस्ट में दो अर्धशतक भी लगाए हैं। मोहम्‍मद शमी ने वनडे वर्ल्‍ड कप के एक मैच में सात विकेट लेकर अपने दम पर टीम को जिताया था।

यह भी पढ़ें

मनोज तिवारी का घरेलू क्रिकेट से भी संन्यास लेने का ऐलान, बोले- खत्म करो रणजी ट्रॉफी

Hindi News / Sports / Cricket News / मोहम्मद शमी को हसीन जहां ने बेटी से मिलने के लिए तरसाया, बोले- बहुत ज्यादा मिस करता हूं

ट्रेंडिंग वीडियो