scriptसंजू सैमसन को लेकर हर्षा भोगले के ट्वीट से मची खलबली, फिर उठी टीम इंडिया में शामिल करने की मांग | Patrika News
क्रिकेट

संजू सैमसन को लेकर हर्षा भोगले के ट्वीट से मची खलबली, फिर उठी टीम इंडिया में शामिल करने की मांग

Sanju Samson : गुजरात टाइटंस के खिलाफ राजस्‍थान के कप्‍तान संजू सैमसन ने 32 गेंदों में 60 रन की तूफानी पारी खेलकर सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है। इस पारी के बाद क्रिकेट एक्‍सपर्ट हर्षा भोगले का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद सैमसन को एक बार फिर टीम इंडिया में शामिल करने की मांग ने जोर पकड़ लिया है।

Apr 17, 2023 / 10:49 am

lokesh verma

harsha-bhogle-on-sanju-samson-says-i-would-play-sanju-samson-in-indian-t20-team-ipl-2023.jpg

संजू सैमसन को लेकर हर्षा भोगले के ट्वीट से मची खलबली।

Sanju Samson : आईपीएल 2023 के तहत रविवार रात 23वां मुकाबला खेला गया। गुजरात टाइटंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्‍स की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट से जीत दर्ज की है। इस मुकाबले में संजू सैमसन ने 60 रन की कप्‍तानी पारी और शिमरोन हेटमायर नाबाद 56 की दमदार अर्धशतकीय पारियों के दम पर टीम को जीत दिलाई। हेटमायर को शानदार हॉफ सेंचुरी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। वहीं, दूसरे छोर पर 32 गेंदों में 60 रन की तूफानी पारी खेलने वाले सैमसन ने सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है। क्रिकेट एक्‍सपर्ट हर्षा भोगले का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद सैमसन को एक बार फिर टीम इंडिया में शामिल करने की मांग ने जोर पकड़ लिया है।
ज्ञात हो कि आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में जबरदस्‍त प्रदर्शन के बाद भी संजू सैमसन को टीम इंडिया में लगातार मौके नहीं दिए जाते हैं। इसी को लेकर प्रसिद्ध कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट किया है। भोगले ने लिखा है कि वह मैं संजू को हर दिन इंडिया टी20 टीम में खिलाना चाहेंगे। भोगले के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर चयनकर्ताओं पर निशाना साधा जा रहा है। सैमसन के फैंस जमकर अपना गुस्‍सा जाहिर कर रहे हैं।

राशिद खान के खिलाफ लगाई हैट्रिक

संजू सैमसन के फैंस ने चयनकर्ताओं को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी बहस छेड़ दी है। कई फैंस कह रहे हैं कि भारत को इस बार विश्व कप जीतने के लिए संजू सैमसन को टीम में शामिल करना ही होगा। बता दें कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ संजू सैमसन ने राशिद खान के एक ओवर में छक्‍कों की हैट्रिक के साथ 32 गेंदाें पर 60 की शानदार पारी खेलते हुए महफिल ही लूट ली।

यह भी पढ़ें

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ने हैट्रिक लेकर पाकिस्तान को किया शर्मसार, देखें वीडियो



165 से अधिक के स्‍ट्राइक रेट से कूट रहे रन

संजू सैमसन के मौजूद इंडि‍यन प्रीमियर लीग में प्रदर्शन की बात करें तो उन्‍होंने अभी तक पांच मैच खेले हैं। इन मैचों में 31.40 की औसत और 165.26 के स्‍ट्राइक रेट से 157 कूूूटे हैं। वहीं, सैमसन की कप्‍तानी में राजस्थान रॉयल्‍स की टीम पांच मैचों में से चार जीत दर्ज कर प्‍वाइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें

कोहली को मशहूर क्रिटिक ने अपनी फिल्‍म में दिया ‘आइटम नंबर’ करने का ऑफर

Hindi News/ Sports / Cricket News / संजू सैमसन को लेकर हर्षा भोगले के ट्वीट से मची खलबली, फिर उठी टीम इंडिया में शामिल करने की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो