scriptचीख -चीख कर वंदे मातरम गा रहे थे हार्दिक पांड्या, तभी फैंस ने उनपर फेंकी शर्ट, जसप्रीत बुमराह का रिऐक्शन हुआ वायरल | Hardik Pandya was singing vande mataram fan throw Tshirt at him jasprit Bumrah rection viral | Patrika News
क्रिकेट

चीख -चीख कर वंदे मातरम गा रहे थे हार्दिक पांड्या, तभी फैंस ने उनपर फेंकी शर्ट, जसप्रीत बुमराह का रिऐक्शन हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेटर जब मैदान का चक्कर काट रहे थे तभी टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या पर एक फैन ने अपनी शर्ट फेंक दी। इसे देखकर जसप्रीत बुमराह अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

नई दिल्लीJul 05, 2024 / 10:21 am

Siddharth Rai

Hardik Pandya, T20 world cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतकर देश वापस लौटी भारतीय टीम का फैंस ने जमकर स्वागत किया। इस दौरान एक विक्ट्री परेड निकाली गई और फिर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक समारोह का आयोजन किया गया। इस जश्न को देखने के लिए लाखों की तादाद में फैंस स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान का चक्कर लगाया और फैंस के साथ ज़ोर – ज़ोर से वंदे मातरम गाना गाया।

भारतीय क्रिकेटर जब मैदान का चक्कर काट रहे थे तभी टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या पर एक फैन ने अपनी शर्ट फेंक दी। इसे देखकर जसप्रीत बुमराह अपनी हंसी नहीं रोक पाए। पांड्या चिल्ला- चिल्ला कर और दोनों हाथ ऊपर उठाकर वंदे मातरम गा रहे थे। तभी हवा में उड़ती हुई एक शर्ट आकर हार्दिक पांड्या के हाथ में गिरी। पांड्या ने शर्ट को कैच किया और फिर नीचे गिरा दिया। जसप्रीत बुमराह, उस समय हार्दिक के पीछे ही चल रहे थे और ठहाके लगाकर हंसने लगे। अक्षर पटेल भी यह देखकर ज़ोर से हंसे।

बता दें स्टेडियम से पहले इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मुंबई के मरीन ड्राइव पर मनाया गया। इस दौरान एक विक्ट्री परेड निकाली गई। जिसे देखने के लिए लाखों की संख्या में क्रिकेट फैंस का हुजूम उमड़ा। मुंबईचा राजा रोहित शर्मा…, रन मशीन किंग कोहली के लिए जयकारे से पूरा देश गूंज उठा। भारतीय टीम ने ओपन बस परेड की शुरुआत मुंबई के नरीमन पॉइंट से की, जो वानखेड़े स्टेडियम से 1 किलोमीटर की दूरी पर है। इसके बाद टीम इंडिया ने वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश किया, जहां हार्दिक पांड्या ने बीच मैदान ट्रॉफी को हाथ में उठाकर फैंस की ओर लहराया। रोहित शर्मा, विराट कोहली और बाकी भारतीय खिलाड़ियों ने डांस किया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / चीख -चीख कर वंदे मातरम गा रहे थे हार्दिक पांड्या, तभी फैंस ने उनपर फेंकी शर्ट, जसप्रीत बुमराह का रिऐक्शन हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो